देखते ही देखते मुंह में समा गई कोल्ड ड्रिंक कैन, Guinness World Records को भी करना पड़ा यह काम

लोग अपने नाम से या फिर अपने काम से जाने जाते हैं, लेकिन यह शख्स अपने मुंह की वजह से प्रसिद्ध हो रहा है, जिसकी वजह से इस शख्स ने अपना नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness World Records) में दर्ज करा लिया.

देखते ही देखते मुंह में समा गई कोल्ड ड्रिंक कैन, Guinness World Records को भी करना पड़ा यह काम

17 सेंटीमीटर यानि 6.69 इंच खुलता है इस शख्स का मुंह, देखने वाले देखते ही रह गए

दुनिया अजीबोगरीब चीजों से भरी पड़ी है. यहां आये दिन क्या देखने और सुनने को मिल जाए कह नहीं सकते. कई बार ऐसी ही चीजों से वर्ल्ड रिकॉर्ड बन जाता है, जिसके बारे में आप कल्पना भी नहीं कर सकते. हर इंसान में कुछ न कुछ अलग चीज देखने को मिलती है. हाल ही में कुछ ऐसा ही कुछ देखने को मिला सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में, एक शख्स दिखाई दे रहा है, जिसके मुंह को देखकर एक मिनट के लिए आप भी सोच में पर जाएंगे. आमतौर पर जहां कई लोग अपने एक बार में मुंह में गोलगप्पे भी नहीं रख पाते, वहां एक शख्स ने पूरा का पूरा कोल्ड ड्रिंक कैन ही अपने में घुसा लिया.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम फ्रांसिस्को डोमिंगो जोआकिम बताया जा रहा है, जो अफ्रीकी देश के अंगोला का रहने वाला है. बता दें कि इस शख्स को लोग प्यार से Chiquinho नाम से भी जानते हैं, जो अपने हैरतअंगेज कारनामे से हर किसी को हैरत में डाल देता है. लोग अपने नाम से या फिर अपने काम से जाने जाते हैं, लेकिन यह शख्स अपने मुंह की वजह से प्रसिद्ध हो रहा है.

लड़की की ठुमकों से भड़क गया सांड, Video देखकर आप भी कहेंगे- 'ये तो होना ही था'

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के मुताबिक, 'फ्रांसिस्को डोमिंगो को मुंह 17 सेंटीमीटर यानि 6.69 इंच खुल जाता है. वे कोल्ड ड्रिंक का पूरा का पूरा कैन ही अपने मुंह में रख सकते हैं.' उनकी यह खूबी लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती है कि आखिर कैसे हो सकता है कि किसी शख्स का मुंह इतना ज्यादा कैसे खुल सकता है. उनकी इस खासियत की वजह से आज उनका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज है.

देखें वीडियो- शिल्पा शेट्टी ने फैंस के साथ मनाया जन्मदिन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com