ISKCON मंदिर में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए प्रार्थना कर रहा था फैन, ब्रिटिश राजदूत ने शेयर किया VIDEO

हाल ही में एक खेल प्रेमी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे ब्रिटिश उच्चायुक्त एलेक्स एलिस (Alex Ellis) ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक दो लाख से अधिक बार देखा जा चुका हैं, वहीं यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.

ISKCON मंदिर में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए प्रार्थना कर रहा था फैन, ब्रिटिश राजदूत ने शेयर किया VIDEO

अपनी फेवरेट टीम को जीताने के लिए ISKCON मंदिर पहुंचा फैन, ब्रिटिश राजदूत Alex Ellis ने शेयर किया VIDEO

भारत में खेल प्रेम हमेशा से एक अलग ही लेवल पर रहा है. अक्सर देखा जाता है कि, खेल प्रेमी अपने पसंदीदा टीम और खिलाड़ी की जीत के लिए कुछ भी कर गुजरन को तैयार रहते हैं. कई बार मैच के दौरान लोग अंधविश्वास भी पाल लेते हैं. जैसे- कई बार लोग एक ही जगह बैठ कर पूरा मैच देख लेते हैं, वह अपनी जगह से उठते तक नहीं है, उन्हें ऐसा लगता है कि अगर वह उठे तो उनकी टीम हार जाएगी. कभी कोई मैच के दौरान पानी तक नहीं पीता, तो कोई मैच देखने के लिए ऑफिस से छुट्टी ले लेता है. खेल प्रेमियों का ऐसा ही जुनून एक बार फिर देखने को मिल रहा है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक खेल प्रेमी को मैनचेस्टर यूनाइटेड को मैच जीताने के लिए भगवान श्री कृष्ण से अरदास करते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, भारत में ब्रिटिश उच्चायुक्त एलेक्स एलिस (Alex Ellis) ने जन्माष्टमी (Janmashtami 2022) के अवसर पर प्रार्थना करने के लिए दिल्ली (Delhi) के इस्कॉन मंदिर (ISKCON Temple) का दौरा किया. एलेक्स एलिस ने इस दौरान बताया कि, जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर इस्कॉन मंदिर के दर्शन करने के लिए वह 'सम्मानित' महसूस कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने लोगों को जन्माष्टमी की बधाई भी दी. इस बीच उनकी मुलाकात मैनचेस्टर यूनाइटेड के एक प्रशंसक से भी हुई, जो अपनी फेवरेट टीम को मैच जीताने के लिए भगवान श्री कृष्ण से अरदास करने मंदिर पहुंचा था.

बातचीत के दौरान, खेल प्रेमी ने ब्रिटिश उच्चायुक्त से कहा कि, 'वह प्रार्थना करने आया है कि भगवान कृष्ण मैनचेस्टर यूनाइटेड को मैच जीतने में मदद करेंगे', जिसके बाद एलेक्स एलिस (Alex Ellis) ने इस मुलाकात से जुड़े इस वीडियो ट्वीट सोशल मीडिया पर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया. वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इस्कॉन (दिल्ली) मंदिर में एक मैनचेस्टर यूनाइटेड प्रशंसक से मिला.' इस वीडियो को अब तक दो लाख से अधिक बार देखा जा चुका हैं, वहीं यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""भौंककर लगा दी बच्चों की क्लास! 'पापा' की डांट सुन यूं रफूचक्कर हुए कुत्ते के बच्चे
* 'पैर फिसलते ही पलक झपकते ही गटर में बह गया बुजुर्ग, VIDEO देख कांप जाएगी रूह'
* "क्या आपने अंग्रेजी में सुनी है सत्यनारायण भगवान की कथा? एक बार जरूर देखें ये VIDEO

देखें वीडियो-अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का दिखा खास अंदाज, दोनों स्कूटी पर जाते हुए दिखे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com