Video:दिनदहाड़े बिन बुलाए मेहमान की तरह घर के दरवाजे पर धमक पड़ी एक विशाल छिपकली

Lizard Scary Video: हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो बैलेंस फ्लोरिडा का बताया जा रहा है, जहां एक विशाल छिपकली ने दिनदहाड़े एक घर पर धावा बोल दिया. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की भी हालत खराब हो गई है.

Video:दिनदहाड़े बिन बुलाए मेहमान की तरह घर के दरवाजे पर धमक पड़ी एक विशाल छिपकली

Video:घर का दरवाजा नॉक करते हुए घुसने की कोशिश करती दिखी एक विशाल छिपकली

Huge Tegu Lizard Trying To Enter A House: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विशालकाय छिपकली का वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो फ्लोरिडा का बताया जा रहा है, जहां एक विशाल छिपकली घर में घुसने की कोशिश करती दिखाई दे रही है. इस चौंका देने वाले वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपकी भी हालत खराब हो जाएगी.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो फेसबुक (Facebook Video) पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक विशाल छिपकली घर के सामने के बरामदे में घूमते हुए दरवाजे तक पहुंच जाती है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, छिपकली खिड़की को बजाते हुए अंदर आने का जुगाड़ लगाती रहती है, लेकिन उसका कोई भी जुगाड़ काम नहीं करता. इस बीच बैलेंस बिगड़ने के कारण छिपकली धड़ाम से नीचे भी गिर जाती है.  

इस वीडियो को फेसबुक पर 'Joycelyn Penson' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यूजर ने बताया है कि, यह घटना उसके बेटे के घर पर हुई थी. वीडियो को देखने के बाद उस शख्स के डर का अंदाजा लगाया जा सकता है, जिसके घर पर छिपकली ने दिनदहाड़े धावा बोल दिया था. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

* ""Video: केरल में बीच सड़क स्ट्रांग मैसेज देते हुए दुल्हन ने करवाया अनोखा फोटोशूट
* 'पाकिस्तान की 'Pawri Girl' का एक और Video आया सामने, देखें नया कारनामा
* "हजार का खाना-लाखों की टिप, फिर वापस मांगा सूद समेत पूरा पैसा, जानें क्या है मामला

देखें वीडियो- मुंबई में स्पॉट हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com