विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 23, 2022

Watch: मालकिन को बचाने के लिए माउंटेन लायन से भिड़ गया डॉगी, लगा दी जान की बाजी

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक डॉगी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसने हाल ही में अपनी मालकिन को बचाने के लिए खुद की जान दांव पर लगा दी. बताया जा रहा है कि हाल ही में यह डॉगी अपनी मालकिन को बचाने के लिए माउंटेन लायन से भिड़ गया था.

Read Time: 20 mins
Watch: मालकिन को बचाने के लिए माउंटेन लायन से भिड़ गया डॉगी, लगा दी जान की बाजी
Watch: मालिकन को बचाने के लिए डॉगी ने दांव पर लगाई अपनी जान, माउंटेन लायन को पछाड़ कर भगाया

Trending News: पालतू जानवरों में डॉगी इंसानों के सबसे ज्यादा भरोसेमंद होते हैं. वे प्यार की भाषा समझते हैं और मालिक के लिए किसी से भी भिड़ जाते है. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल एक पोस्ट को देखकर लगाया जा सकता है, जो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोग डॉगी की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. दरअसल, इस डॉगी ने काम ही ऐसा किया है कि इंटरनेट पर हर किसी की सराहना बटोर रहा है. हाल ही में यह डॉगी अपनी मालकिन को बचाने के लिए माउंटेन लायन से भिड़ गया था.

Advertisement

यहां देखें पोस्ट

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक डॉगी की जमकर तारीफ की जा रही है, जिसने हाल ही में अपनी मालकिन को बचाने के लिए खुद की जान दांव पर लगा दी. बताया जा रहा है कि हाल ही में यह डॉगी अपनी मालकिन को बचाने के लिए माउंटेन लायन से भिड़ गया था. इस दौरान डॉगी बुरी तरह घायल हो गया, फिलहाल अब उसका इलाज चल रहा है. जहां अच्छे से अच्छे शिकारी जानवर माउंटेन लायन का सामना करने की हिम्मत नहीं जुटा पाते हैं. वहां यह डॉगी अपनी जान जोखिम में डाल अपनी मालकिन को बचा लाया है, जिसके चलते हर किसी जुबान पर इसी के चर्चे सुनाई दे रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

एरिन विल्सन के अनुसार, वह और उनकी ढाई वर्षीय बेल्जियम मालिंस ब्रीड वाली डॉगी के साथ ईवा उत्तरी कैलिफोर्निया में ट्रिनिटी नदी के पास हाइकिंग कर रही थी. टहलने के दौरान एक माउंटेन लायन ने उन पर हमला कर दिया, जिससे बचने के लिए उन्होंने ईवा को आवाज लगाई, जिसके बाद उनकी डॉगी ने उस पर हमला कर उसे भगा दिया. इस दौरान ईवा बुरी तरह जख्मी हो गई, फिलहाल अब उसका इलाज चल रहा है.

Advertisement

औंधे मुंह गिरी दुल्हन, दूल्हे के साथ भागना पड़ गया मंहगा, देखिए Video

बताया जा रहा है कि (डॉगी) ईवा को सिर में दो जगह फ्रैक्चर होने के साथ ही साइनस कैविटी पंक्चर हो गई. इसके अलावा उसकी बाईं आंख पर काफी जख्म है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस पोस्ट को WeRateDogs® नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. पोस्ट देखने के बाद नेटिज़न्स लगातार ईवा के साहस की सराहना कर रहे हैं.

Advertisement

देखें वीडियो- 'जुग जग जियो' के ट्रेलर लॉन्च में कैसे दमके सितारे कियारा-वरुण और अनिल-नीतू कपूर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर लिखा 'शोले' फिल्म का मशहूर डायलॉग, पूछा- कितने स्कॉर्पियो थे, मजेदार अंदाज में मिला जवाब
Watch: मालकिन को बचाने के लिए माउंटेन लायन से भिड़ गया डॉगी, लगा दी जान की बाजी
बाइक पर भालू को बैठाकर सैर पर निकला शख्स, राह चलते लोगों को देख जानवर ने कर दी ऐसी हरकत
Next Article
बाइक पर भालू को बैठाकर सैर पर निकला शख्स, राह चलते लोगों को देख जानवर ने कर दी ऐसी हरकत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;