Watch: मालकिन को बचाने के लिए माउंटेन लायन से भिड़ गया डॉगी, लगा दी जान की बाजी

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक डॉगी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसने हाल ही में अपनी मालकिन को बचाने के लिए खुद की जान दांव पर लगा दी. बताया जा रहा है कि हाल ही में यह डॉगी अपनी मालकिन को बचाने के लिए माउंटेन लायन से भिड़ गया था.

Watch: मालकिन को बचाने के लिए माउंटेन लायन से भिड़ गया डॉगी, लगा दी जान की बाजी

Watch: मालिकन को बचाने के लिए डॉगी ने दांव पर लगाई अपनी जान, माउंटेन लायन को पछाड़ कर भगाया

Trending News: पालतू जानवरों में डॉगी इंसानों के सबसे ज्यादा भरोसेमंद होते हैं. वे प्यार की भाषा समझते हैं और मालिक के लिए किसी से भी भिड़ जाते है. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल एक पोस्ट को देखकर लगाया जा सकता है, जो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोग डॉगी की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. दरअसल, इस डॉगी ने काम ही ऐसा किया है कि इंटरनेट पर हर किसी की सराहना बटोर रहा है. हाल ही में यह डॉगी अपनी मालकिन को बचाने के लिए माउंटेन लायन से भिड़ गया था.

यहां देखें पोस्ट

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक डॉगी की जमकर तारीफ की जा रही है, जिसने हाल ही में अपनी मालकिन को बचाने के लिए खुद की जान दांव पर लगा दी. बताया जा रहा है कि हाल ही में यह डॉगी अपनी मालकिन को बचाने के लिए माउंटेन लायन से भिड़ गया था. इस दौरान डॉगी बुरी तरह घायल हो गया, फिलहाल अब उसका इलाज चल रहा है. जहां अच्छे से अच्छे शिकारी जानवर माउंटेन लायन का सामना करने की हिम्मत नहीं जुटा पाते हैं. वहां यह डॉगी अपनी जान जोखिम में डाल अपनी मालकिन को बचा लाया है, जिसके चलते हर किसी जुबान पर इसी के चर्चे सुनाई दे रहे हैं.

एरिन विल्सन के अनुसार, वह और उनकी ढाई वर्षीय बेल्जियम मालिंस ब्रीड वाली डॉगी के साथ ईवा उत्तरी कैलिफोर्निया में ट्रिनिटी नदी के पास हाइकिंग कर रही थी. टहलने के दौरान एक माउंटेन लायन ने उन पर हमला कर दिया, जिससे बचने के लिए उन्होंने ईवा को आवाज लगाई, जिसके बाद उनकी डॉगी ने उस पर हमला कर उसे भगा दिया. इस दौरान ईवा बुरी तरह जख्मी हो गई, फिलहाल अब उसका इलाज चल रहा है.

औंधे मुंह गिरी दुल्हन, दूल्हे के साथ भागना पड़ गया मंहगा, देखिए Video

बताया जा रहा है कि (डॉगी) ईवा को सिर में दो जगह फ्रैक्चर होने के साथ ही साइनस कैविटी पंक्चर हो गई. इसके अलावा उसकी बाईं आंख पर काफी जख्म है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस पोस्ट को WeRateDogs® नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. पोस्ट देखने के बाद नेटिज़न्स लगातार ईवा के साहस की सराहना कर रहे हैं.

देखें वीडियो- 'जुग जग जियो' के ट्रेलर लॉन्च में कैसे दमके सितारे कियारा-वरुण और अनिल-नीतू कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com