फ्लाइट में महिला को लगा डर, तो बगल की सीट पर बैठे अनिल कपूर ने पकड़ लिया हाथ, यात्री ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा

महिला ने शेयर किया कि कैसे विस्तारा फ्लाइट (Vistara plane) में उसके बगल में बैठे बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने उसकी दो घंटे की उड़ान को यादगार बना दिया.

फ्लाइट में महिला को लगा डर, तो बगल की सीट पर बैठे अनिल कपूर ने पकड़ लिया हाथ, यात्री ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा

फ्लाइट में महिला को लगा डर, तो बगल की सीट पर बैठे अनिल कपूर ने पकड़ लिया हाथ

दया का एक छोटा सा कार्य बहुत कुछ कर सकता है और लोगों के जीवन में बदलाव ला सकता है. हाल ही में, एक महिला ने शेयर किया कि कैसे विस्तारा फ्लाइट (Vistara plane) में उसके बगल में बैठे बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Bollywood actor Anil Kapoor) ने उसकी दो घंटे की उड़ान को यादगार बना दिया और उसकी चिंता को कम करने में मदद की.

बे आर्टी (Be. Artsy) की संस्थापक शिखा मित्तल (Shikha Mittal) ने एक लिंक्डइन पोस्ट (LinkedIn post) में खुलासा किया कि अनिल कपूर उनके बगल में बैठे थे जब टर्ब्युलेंस के कारण उनके ऊपर लगेज बॉक्स खुल गया और फड़फड़ाने लगा. उसे परेशान देख अनिल कपूर ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसका ध्यान बंटाने के लिए उससे बात करने लगे.

पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'जैसे ही फ्लाइट ने उड़ान भरी, मेरे ऊपर का लगेज बॉक्स खुल गया और फड़फड़ाने लगा. टेक-ऑफ के समय ही फ्लाइट में टर्ब्युलेंस हो गया. मैं उड़ानों पर हमेशा खराब रही हूं. 2022 में मुझे वैक्सीन/कोविड (कारण अज्ञात) के कारण होने वाली स्वास्थ्य स्थिति के कारण अतिरिक्त भय हो गया.

जिस क्षण मैंने दो सीटों के बीच में डिवाइडर पर अपना हाथ रखा, मेरे सह-यात्री ने मेरा हाथ पकड़ लिया और कहा "अरे ठीक है. मुझे अपना नाम बताइये. चलो बात करते हैं."

अगले दो घंटों में, दोनों ने चिंता, वित्तीय योजना, फिल्में, कॉफी, मुंबई में संपत्ति की कीमतों और बहुत कुछ सहित कई विषयों पर बात की.

मित्तल ने उन कई विषयों में से 10 को शेयर करते हुए लिखा, जिन पर उन्होंने चर्चा की, ''उन्होंने मेरे पेशे के बारे में पूछा और इसलिए हमने वित्तीय योजना, सेवानिवृत्ति योजना, धन प्रबंधन और वसीयत लिखने पर चर्चा की. हमने उन फिल्मों पर चर्चा की जो वह हर साल करने की योजना बना रहे हैं. हमने माधुरी और श्री देवी के बारे में बात की. हमने लम्हे के बारे में बात की, जो इतनी सफल फिल्म नहीं थी, फिर भी बहुत सारे लोगों ने इसे पसंद किया. हमने औसत और असाधारण लोगों पर चर्चा की." 

जब फ्लाइट लैंड हुई तो अनिल कपूर ने उनसे कहा, ''कई लोग कहेंगे कि एंग्जायटी बुरी चीज है, लेकिन आज आपकी एंग्जाइटी की वजह से हम दोनों को बात करने और हंसने का मौका मिला और अब शायद आप भी मुझे दिल्ली में कॉफी पिलाएं. मैं मुस्कुराई, और बाहर जाते समय उन्होंने मुझे गले से लगा लिया और कहा "शिखा द मित्तल बाए!".

अभिनेता के हाव-भाव से प्रभावित होकर, मित्तल ने उन्हें ''एक वास्तविक सह-यात्री'' कहते हुए पोस्ट को समाप्त कर दिया, और अपनी अगली पोस्ट में अधिक विवरण शेयर करने का वादा किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com