IPL 2021 हुआ स्थगित, तो Virat Kohli के डुप्लीकेट के निकल पड़े आंसू - देखें Viral Video

IPL 2021: आईपीएस 2021 (IPL) को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित (IPL 2021 Postponed) कर दिया गया है. खबर आने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के डु्प्लीकेट गौरव अरोड़ा (Gaurav Arora) भी काफी दुखी हैं.

IPL 2021 हुआ स्थगित, तो Virat Kohli के डुप्लीकेट के निकल पड़े आंसू  - देखें Viral Video

IPL 2021 हुआ स्थगित, तो Virat Kohli के डुप्लीकेट ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

IPL 2021: कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजीटिव (Corona Positive) होने के बाद आईपीएस 2021 (IPL) को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित (IPL 2021 Postponed) कर दिया गया है. स्थगित होने से फैन्स काफी दुखी हैं. ट्विटर पर फैन्स ने मीम्स (Memes) के जरिए दुख जाहिर किया है. भारत में कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है, ऐसे में फैन्स के लिए घर में रहते हुए आईपीएल ही टाइमपास था. खबर आने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के डु्प्लीकेट गौरव अरोड़ा (Gaurav Arora) भी काफी दुखी हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने वीडियो (Instagram Reel Video) शेयर कर बताया है कि वो कितने दुखी हैं.

गौरव अरोड़ा ने इंस्टाग्राम रील पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो आरसीबी की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में 'जग सूना-सूना लागे...' सॉन्ग चल रहा है. इस वीडियो को देखकर आप को भी समझ आ जाएगा कि वो और आरसीबी फैन्स आईपीएल के स्थगित होने से कितना दुखी हैं.

देखें Video:

बता दें, गौरव अरोड़ा विराट कोहली की कप्तानी वाली आईपीएल टीम आरसीबी के बहुत बड़े फैन हैं. वो विराट कोहली के साथ विज्ञापन भी कर चुके हैं. 


आईपीएल 2021 के लिए निर्धारित कुल 61 मैचों में से केवल 29 को पूरा किया जा सका. लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने पीटीआई से कहा, ''टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिये निलंबित कर दिया गया है. हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह घोषणा सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बाद की गयी.