Viral Video: खतरनाक काले रंग के सांप के साथ खेलते हुए बच्ची का वीडियो वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज बी एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आप दंग हो जाएंगे. ये वायरल वीडियो एक बच्ची का है, जो एक ख़तरनाक काले रंग के सांप के साथ खेलते हुए नज़र आ रही है.

Viral Video: खतरनाक काले रंग के सांप के साथ खेलते हुए बच्ची का वीडियो वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज बी एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आप दंग हो जाएंगे. ये वायरल वीडियो एक बच्ची का है, जो एक ख़तरनाक काले रंग के सांप के साथ खेलते हुए नज़र आ रही है. सोशल मीडिया पर लोग इस बच्ची को हिम्मतवाली बच्ची कह रहे हैं. देखा जाए तो वाकई में ये डरावना सांप है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स बहुत ही ज़्यादा रिएक्ट कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची ख़रनाक सांप के साथ मस्ती में खेलते हुए नज़र आ रही है. इस बच्ची को देखने के बाद ऐसा लग ही नहीं रहा है कि ये बच्ची वाकई में इस सांप से डर नहीं रही है. ऐसा लग रहा है जैसे दोनों दोस्त हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद बच्ची को बहादुर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर snakemasterexotics नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को अबतक लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर बहुत ही ज़्यादा कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.