Viral Video: एक चित्र के सहारे 33 साल बाद अपनी मां से मिला ये शख़्स, मां से गले लग कर ख़ूब रोया

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज़ वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद आंखों से आंसू निकलने लगते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां और उसका बेटा गले मिलकर ख़ूब रो रहे हैं.

Viral Video: एक चित्र के सहारे 33 साल बाद अपनी मां से मिला ये शख़्स, मां से गले लग कर ख़ूब रोया

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज़ वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद आंखों से आंसू निकलने लगते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां और उसका बेटा गले मिलकर ख़ूब रो रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही वायरल है. इस वीडियो को देखने वाले सभी लोग रो रहे हैं. दरअसल, मामला ही कुछ ऐसा है. हुआ यूं कि मां और बेटे का मिलन 33 साल बाद हुआ है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां अपने बेटे के गले लगकर ख़ूब रो रहा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद सभी लोग रो रहे हैं. इस वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, Li Jingwei नाम का शख्स अपनी मां से 33 साल मिला है. जब वो 4 साल का था तभी उसका अपहरण हो गया था. तब एक चित्र के सहारे अपने घर का रास्ता खोजा फिर उसे टिकटॉक पर अपलोड किया. बाद में अपनी मां से मिला. 

ये वाकई में बेहद दिलचस्प कहानी है. ऐसी कहानी शायद ही कभी सुनने को या पढ़ने को मिले, इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं भी आई हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बेहद मार्मिक वीडियो है. वहीं, दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई, ये बेहद लाजवाब कहानी है. इस वीडियो को @danbarker नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com