Viral Video : गुजराती गाने पर इस छोटे से बच्चे ने किया कमाल का डांस, लोगों ने कहा- बहुत अच्छे छोटे

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में तीन-साढ़े तीन साल का यह बच्चा गजब का डांस कर रहा है. उसके स्टेप्स आपको एक पॉपुलर टीवी शो की लीड एक्ट्रेस की याद दिलाएंगे. गरबा स्टाइल में डांस करते इस बच्चे के एक्सप्रेशन्स भी काफी कमाल हैं.

Viral Video : गुजराती गाने पर इस छोटे से बच्चे ने किया कमाल का डांस, लोगों ने कहा- बहुत अच्छे छोटे

Dancing Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा वायरल वीडियोज़ होते रहते हैं. कुछ वीडियो इमोशनल होते हैं वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप हंस देते हैं. इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मासूम सा बच्चा चेहरे पर मुस्कान लिए लाजवाब डांस करता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चा डांस करते हुए एन्जॉय करता है. इसके स्टेप को देखने के बाद लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये छोटकू कमाल का डांस कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिन बन जाएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसे 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं इस वीडियो पर हज़ारों लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में दिल खुश कर देने वाला डांस है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस बच्चे ने तो दिन बना दिया.

देखें वीडियो- रणबीर कपूर का दिखा स्टाइलिश लुक, खास अंदाज में फोटोग्राफरों के सामने दिए पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com