Viral Video: दोस्ती निभाने के लिए ये कुत्ते बन गए शातिर चोर, 40 लाख लोगों ने देखा ये वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो कुत्ते अपने दोस्त को किचन में मदद कर रहा है. दोस्त बड़े ही आराम से भोजन का आनंद ले रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इन्हें बहुत ही स्मार्ट चोर कह रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

Viral Video: दोस्ती निभाने के लिए ये कुत्ते बन गए शातिर चोर, 40 लाख लोगों ने देखा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Social Media Viral Video: यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियो रोज़ हैरान कर देते हैं. कुछ वीडियो हमें हंसाते हैं वहीं कुछ वीडियो ऐसे हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से गुदगुदाने लगते हैं. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद करते हैं, विशेषकर डॉग्स के वीडियो. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को बिल्कुल रोक नहीं पाएंगे. 

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो कुत्ते अपने दोस्त को किचन में मदद कर रहा है. दोस्त बड़े ही आराम से भोजन का आनंद ले रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इन्हें बहुत ही स्मार्ट चोर कह रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. करीब 40 लाख से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को @bestfriendsaredogs नाम के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को 40 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर 2 लाख से ज़्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो शातिर चोर हैं. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- दोस्ती इसे ही कहते हैं.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com