Viral Video: आराम से सो रहा था बेचारा डॉगी, इस तरह उसे परेशान करने पहुंची बिल्ली मौसी

यूं तो सोशल मीडिया पर जानवरों के आप कई मजेदार वीडियो देखते होंगे, लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं बिल्ली और कुत्ते का ऐसा मजेदार वीडियो जिसे देखकर आपको अपने बचपन की याद आ जाएगी.

Viral Video: आराम से सो रहा था बेचारा डॉगी, इस तरह उसे परेशान करने पहुंची बिल्ली मौसी

क्या बचपन में आपने भी कभी किसी को नींद से जगाने के लिए मस्खरी की है? खासकर जब भाई बहन एक दूसरे को सोता देखते हैं तो उन्हें नींद से जगाने के लिए जरूर मस्ती करते हैं. कुछ इसी तरीके का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें बिल्कुल बच्चों की तरह एक बिल्ली कुत्ते के साथ मस्करी करती हुई नजर आ रही हैं.   वीडियो में बिल्ली मौसी की शरारत यकीनन आप के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल ले आएगी, और आपके मुंह से भी बस यही नहीं चलेगा बेचारा डॉगी. 

बिल्ली मौसी बड़ी सयानी 

ट्विटर पर Buitengebieden नाम से बने पेज पर 15 सेकंड का यह मजेदार वीडियो शेयर किया गया, लेकिन इस 15 सेकंड में आपको अपना पूरा बचपन याद आ जाएगा. दरअसल, कुत्ते और बिल्ली के इस वीडियो को देखकर आपको अपने वो दिन याद आएंगे जब बचपन में आप सोते हुए लोगों को जगा देते थे. इस वीडियो में भी सोफे पर आराम से सो रहे डॉगी को बिल्ली मौसी परेशान करने के लिए पहुंच जाती हैं और फिर उसे नोच कर नीचे झुक जाती हैं जैसे ही कुत्ता अचानक उठता है वो इधर उधर देखता है लेकिन उसे कोई नजर नहीं आता, फिर वो आराम से लेट जाता है और फिर दोबारा बिल्ली उसे परेशान करती है. यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

हंसी से लोटपोट हुए यूजर्स 

ट्विटर पर कुत्ते और बिल्ली का यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं. वहीं लोग इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं, कोई इस पर लॉफिंग इमोजी शेयर कर रहा है, तो कोई कह रहा है कि इसे देखकर तो बचपन की याद आ गया. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि यह तो बिल्कुल कार्टून जैसा लग रहा है. कुछ यूजर में तो इसे टॉम एंड जेरी जैसी मस्ती बताई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com