Viral Video: घर बनाने के लिए देखिए इंसान और बत्तख के बीच टीम वर्क, ये यारी जीत लेगी आपका भी दिल

वायरल क्लिप में देखा जा सकता है की एक छोटा लड़का तालाब में बत्तखों का घोंसला बनाने में मदद कर रहा है. लड़का तालाब के किनारे बैठा हुआ है और एक-एक कर के बत्तख को टहनियां दे रहा है. इस लड़के की अच्छी नियत देखकर आप का दिल भी खुश हो जाएगा.

Viral Video: घर बनाने के लिए देखिए इंसान और बत्तख के बीच टीम वर्क, ये यारी जीत लेगी आपका भी दिल

पक्षी और इंसान का टीम वर्क वाला यह वीडियो जीत लेगा आपका दिल

पक्षियों की अपनी बहुत अलग और खूबसूरत दुनिया होती है. तिनका-तिनका जोड़ कर जिस तरह ये पक्षी अपना घोंसला तैयार करते हैं, वो हमारे आपके लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है. वहीं दुनिया में कुछ ऐसे भी लोग होते हैं, जो इन बेजुबानों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही दिल को छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. महज़ 35 सेकंड का ये वीडियो इंसानियत और मेहनत का कमाल का कॉन्बिनेशन है. अमेजिंग नेचर के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से इस 35 सेकंड की वीडियो क्लिप को शेयर किया गया है.

यहां देखिए वीडियो 


वायरल वीडियो क्या दिखाता है?

वायरल क्लिप में देखा जा सकता है की एक छोटा लड़का तालाब में बत्तखों का घोंसला बनाने में मदद कर रहा है. लड़का तालाब के किनारे बैठा हुआ है और एक-एक कर के बत्तख को टहनियां दे रहा है. इस लड़के की अच्छी नियत देखकर आप का दिल भी खुश हो जाएगा. वहीं, तिनका-तिनका जोड़ कर यह बत्तख जिस तरह अपना घोंसला तैयार कर रहे हैं, उनकी यह मेहनत भी आपका दिल छू लेगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के से ये टहनी लेकर तैर कर बत्तख अपने साथी के पास गया, जो इन्हें जोड़कर बीच तालाब में अपना घर बना रहा है. इंसान और पक्षियों के बीच का ये टीम वर्क सोशल मीडिया पर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

आंखों को धोखा देती यह तस्वीर खोल सकती है आपके व्यक्तित्व का राज !

टीम वर्क का परफेक्ट एग्जाम्पल है ये वीडियो 

सोशल मीडिया पर अक्सर कई ऐसे वीडियोज़ देखने को मिलते हैं, जो हमें जिंदगी.की सीख दे जाते हैं. 35 सेकंड का ये वीडियो क्लिप भी हमें यही सिखाता है कि दुनिया में कोई भी काम मुश्किल नहीं है, बस जरूरत है साथ मिलकर करने की. इसके अलावा इस वीडियो में लड़के की दरियादिली में भी हर किसी का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खासा पसंद कर रहे हैं. कोई इसे जीनियस बता रहा है, तो कोई इस पर 'सो क्यूट' वाला कमेंट दे रहा है. एक ट्विटर यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'इसे देखकर मेरा दिन बन गया.'

शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com