Viral Video: उल्लू की इस हरकत को देख हैरत में पड़े लोग, VIDEO देख चकरा जाएंगे आप

उल्लू में कई ऐसी खासियत हैं, जिन्हें जानकर न सिर्फ आप चौक जाएंगे, बल्कि आपको उल्लू पसंद भी आने लग जाएंगे. सोशल मीडिया पर उल्लू की खासियत से भरा एक प्यारा सा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरत में पड़ गए हैं.

Viral Video: उल्लू की इस हरकत को देख हैरत में पड़े लोग,  VIDEO देख चकरा जाएंगे आप

क्या आप जानते हैं उल्लू के इस सीक्रेट के बारे में, नहीं तो देखें VIDEO

भारतीय सभ्यता में उल्लू को कई लोग नकारात्मक नजरिए से देखते हैं. कुछ लोग उल्लू को अपशकुन से जोड़कर देखते हैं, तो कुछ लोग इसे मूर्खता का प्रतीक मानते हैं. यही वजह है कि मुहावरों में उल्लू शब्द का खासा इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि हर जानवर की तरह उल्लू भी अपने आप में बेहद खास होता है. उल्लू में कई ऐसी खासियत है, जिन्हें जानकर न सिर्फ आप चौक जायेंगे बल्कि आपको उल्लू  पसंद भी आने लग जाएंगे. सोशल मीडिया पर उल्लू की खासियत से भरा एक प्यारा सा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरत में पड़ गए हैं.

यहा देखिए वीडियो

उल्लू को देख हैरत में पड़े लोग 

दरअसल, 'अमेजिंग नेचर' के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से उल्लू का एक अमेजिंग वीडियो शेयर किया गया है, जो बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है. ब्लैक एंड व्हाइट उल्लू के इस वीडियो में वो अपनी गर्दन को 270 डिग्री रोटेट कर रहा है. वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि उल्लू की आंखें ऊपर की तरफ है और गर्दन पूरी तरह घूम रही है. पहले उल्लू लेफ्ट साइड अपने नेक को रोटेट कर रहा है और फिर राइट साइड अपनी गर्दन को ट्विस्ट करता हुआ नजर आ रहा है. उल्लू के इस अमेजिंग  टैलेंट को देखकर लोग अचंभे में पड़ गए हैं.

इंसानों की तरह हंसती इस चिड़िया ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, क्या आपने देखा VIDEO

नेटीजेंस बोले- 'क्या गजब का क्रिएचर है' 

आपको बता दें कि पक्षियों की कई प्रजातियों की लचीली गर्दन होती है, लेकिन जब उनके सिर को घुमाने की बात आती है तो उल्लू सबसे इंप्रेसिव वर्ड्स में से एक होता है. उल्लू के इस अमेजिंग वीडियो पर नेटिज़ेंस अपने जबरदस्त रिएक्शंस दे रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने कहा कि, 'इसे देखकर ही मेरी गर्दन दर्द होने लगी है. अमेजिंग क्रिएचर'. वहीं दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा, 'डियर आउल आई लाइक यू क्योंकि तुम बहुत क्यूट हो'. वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'क्यूटनेस ओवरलोडेड'.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com