छोटे बच्चे की क्यूट हरकत पर दिल हारे लोग, वीडियो देख हर कोई रहा मुस्कुरा

इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बेहद ही मासूम से बच्चे की बड़ी प्यारी हरकत लोगों का दिल जीत रही है.

छोटे बच्चे की क्यूट हरकत पर दिल हारे लोग, वीडियो देख हर कोई रहा मुस्कुरा

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

दुनिया का हर शख्स छोटे बच्चे की शरारतों को पसंद करता है. कई बार तो बच्चे इतनी कमाल की हरकतें कर देते हैं जिन्हें देख हर कोई मुस्कुराने लगता है. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बेहद ही मासूम से बच्चे की बड़ी प्यारी हरकत लोगों का दिल जीत रही है. इस वीडियो (Video) में एक पालतू बिल्ली को सैर पर ले जाते समय एक 'इम्पोर्टेंट बिजनेस कॉल' करने वाले बच्चे की अदा को देख लोग दिल से खुश हो उठें.

डैनी डेरेनी द्वारा ट्विटर (Twitter) पर शेयर किए गए वीडियो में नन्हे-मुन्ने को एक टॉय फोन (Toy Phone) पर बात करते हुए देखा जा सकता है. इस बीच, एक बिल्ली (cat) को बच्चे के बगल में एक ट्राली में बैठे देखा जा सकता है. सीरियस बातचीत' के कुछ सेकंड के बाद, बच्चा फोन को बिल्ली के ऊपर रख देता है. दूसरी ओर, बिल्ली चुपचाप ऐसे ही बैठे रहती है. ये वीडियो लोगों को काफी  पसंद आ रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: चेल्सी के खिलाड़ी टियागो सिल्वा ने शानदार तरीके से रोका गोल, वीडियो देख हर कोई करने लगा तारीफ


सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो (Video) देखने के बाद लिखा कि सच में बच्चे कमाल होते हैं मगर उनका अंदाज सबसे निराला होता है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मेरे ख्याल से ऐसे प्यारे वीडियो किसी के भी चेहरे पर मुस्कान बिखेर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को डैनी ने आज भी शेयर किया है. तभी से ये वीडियो जमकर देखा जा रहा है. खबर लिखे जाने तक ही इस वीडियो को 55 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही लोग वीडियो को खूब लाइक भी कर रहे हैं. जबकि कुछ लोग इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी कर रहे हैं.