चेल्सी के खिलाड़ी टियागो सिल्वा ने शानदार तरीके से रोका गोल, वीडियो देख हर कोई करने लगा तारीफ

आमतौर पर फुटबॉल (Football) के किसी भी मैच में गोल करने वाले खिलाड़ी (Player) की ज्यादा तारीफ होती है. लेकिन युवेंटस के खिलाफ खेले गए मैच में चेल्सी के डिफेंडर टियागो सिल्वा ने ऐसा कमाल का डिफेंस दिखाया कि हर कोई देखता ही रह गया.

चेल्सी के खिलाड़ी टियागो सिल्वा ने शानदार तरीके से रोका गोल, वीडियो देख हर कोई करने लगा तारीफ

सोशल मीडिया पर हर कोई टियागो सिल्वा की जमकर तारीफ कर रहा है.

नई दिल्ली:

यूईएफए चैंपियंस लीग (UEFA Champions League) के एक मैच में चेल्सी (Chelsea) ने युवेंटस (Juventus) को एकतरफा अंदाज में 4-0 से करारी शिकस्त दी. आमतौर पर किसी भी मैच में गोल करने वाले खिलाड़ी की ज्यादा तारीफ होती है. लेकिन इस मैच में चेल्सी के डिफेंडर टियागो सिल्वा ने ऐसा कमाल का डिफेंस दिखाया कि हर कोई देखता ही रह गया. सिल्वा ने मैच के 28वें मिनट में हैरतअंगेज डिफेंस कर यूवेंटस को पहले हॉफ में बराबरी करने से रोक दिया.

इस शानदार डिफेंस की वजह से सिल्वा सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं. आलम ये है कि लोग उनके फोटोज और वीडियो को शेयर कर उनकी डिफेंस स्किल की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं. यह डिफेंस किक अब सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोर रही है. एक यूजर ने सिल्वा के डिफेंस को देखने के बाद लिखा कि हम हमेशा सबसे बढ़िया गोल की बात करते हैं. मगर सिल्वा का ये डिफेंस यकीनन अद्भुत है.

यहां देखिए लोगों के रिएक्शन-

ये भी पढ़ें: बारात में बज रहे डीजे की तेज आवाज से मरी 63 मुर्गियां, मालिक ने मांगा मुआवजा


चेल्सी फुटबॉल क्लब ने इस डिफेंस किक की तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की है. मैच के 25वें मिनट में चेल्सी ने युवेंटस पर 1-0 की लीड ले ली थी. इसके थोड़ी देर बाद युवेंटस ने शानदार खेल दिखाया. स्ट्राइकर अलवीरो मोराटा ने डी के अंदर गोलकीपर के ऊपर से एक शॉट निकाल दिया, जिसे चेल्सी के टियागो सिल्वा (Thiago Silva) ने गोललाइन के पास जाकर बड़े उम्दा ढंग से डिफेंड किया. इस दौरान वे पूरी तरह से हवा में स्ट्रेच हो चुके थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चेल्सी की तरफ से इस मैच में चार अलग-अलग खिलाड़ियों ने गोल किए. जिसकी बदौलत चेल्सी युवेंटस को आसानी से हराने में कामयाब रही. मगर मैच में सबसे ज्यादा फोकस करने वाला नजारा वो था जब सिल्वा ने कमाल की स्किल दिखाते हुए शानदार बचाव किया. यही वजह है कि उनके डिफेंस का वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से पॉपुलर हो रहा है.