विज्ञापन
This Article is From Feb 11, 2023

सुपर से भी ऊपर: करोड़ों की लैंबोर्गिनी से लैंबोर्गिनी ही ठोक दी, वीडियो वायरल

ऐसी ही एक 'सुपर से भी ऊपर' गलती ऑस्ट्रेलिया के होटल के एक पार्किंग अटेंडेट से हो गई जिसने होटल की पार्किंग से गाड़ी निकालते समय एक करोड़पति की लैंबोर्गिनी दूसरी लैंबोर्गिनी में घुसा दी.

सुपर से भी ऊपर: करोड़ों की लैंबोर्गिनी से लैंबोर्गिनी ही ठोक दी, वीडियो वायरल
सुपर से भी ऊपर: करोड़ों की लैंबोर्गिनी से लैंबोर्गिनी ही ठोक दी

हमारे यहां कहावत है कि एक गलती इंसान की और दूसरी गलती शैतान की. कई बार ऐसा हो जाता है कि कुछ अच्छा करने की कोशिश में इतना बड़ा कांड हो जाता है कि ना कहते बनता है और ना ही चुप रहते बनता है. ऐसी ही एक 'सुपर से भी ऊपर' गलती ऑस्ट्रेलिया के होटल के एक पार्किंग अटेंडेट से हो गई जिसने होटल की पार्किंग से गाड़ी निकालते समय एक करोड़पति की लैंबोर्गिनी दूसरी लैंबोर्गिनी में घुसा दी. यानी एक स्मेश में करोड़ों का नुकसान. ऐसी गलती को लोग गलती कम और गुनाह ज्यादा करार दे रहे हैं क्योंकि इस एक गलती से करोड़ों रुपयों का पलीता लग गया है. कार स्मेश के बाद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग हैरानी के साथ साथ अटेंडेंट की किस्मत पर ज्यादा दुखी हो रहे हैं.

ये घटना ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में क्राउन रिसॉर्ट की है. यहां वर्चुअल गेमिंग वर्ल्ड कंपनी के फाउंडर Laurence Escalante कसीनो में नाइट इंजॉय करने आए थे. तभी उनके पास एक वीडियो आया जिसमें साफ दिख रहा है कि होटल का वेले ड्राइवर उनकी लैंबॉर्गिनी को पार्क कर रहा है और पार्क करते समय उस बंदे ने लैंबॉर्गिनी की ताकत को कम ही आंका और नतीजा कार दूसरी कार में जा टकराई. मामला इतना ही होता तो शायद आप ज्यादा अफसोस ना करते, लेकिन ठोकने वाली कार भी लैंबॉर्गिनी भी और ठुकने वाली कार भी  लैंबॉर्गिनी ही थी.

 

वीडियो शेयर होते होते इंटरनेट पर तूफान बन चुका है, लोग वेले ड्राइवर की किस्मत को लेकर घबरा रहे हैं लेकिन कहा जा रहा है कि होटल की तरफ से मामला सुलझा लिया गया है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे  लैंबॉर्गिनी को पार्क करते हुए वैले ड्राइवर कंफ्यूज हो रहा है क्योंकि  लैंबॉर्गिनी  दूसरी  लैंबॉर्गिनी  में घुस चुकी है. दोनों कारों में से एक का अगला हिस्सा दूसरी कार के पिछले हिस्से से टकराकर क्षतिग्रस्त हो चुका है. आपको बता दें कि  लैंबॉर्गिनी  में जरा सी खरोंच भी लाखों की पड़ती है, इसलिए इस नुकसान को बड़ा कहना जायज है.

वीडियो में घबराया हुआ वैले ड्राइवर हेल्प कहते हुए अपनी सफाई दे रहा है और आस पास के लोग कह रहे हैं 'हे ब्रो तुमने क्या कर डाला है.' वैले ड्राइवर की बैचेनी और घबराहट देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उस पर क्या बीत रही होगी लेकिन नुकसान देखकर कई लोग इस घटना के जमकर मजे भी ले रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय के इस गाने पर बच्चियों ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, देख लोग बोले- नजरें हटाएं नहीं हट रही
सुपर से भी ऊपर: करोड़ों की लैंबोर्गिनी से लैंबोर्गिनी ही ठोक दी, वीडियो वायरल
पानी में तैरते हुए जगुआर ने अचानक मगरमच्छ पर किया अटैक, खींचते हुए किनारे पर ले गया, आगे जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Next Article
पानी में तैरते हुए जगुआर ने अचानक मगरमच्छ पर किया अटैक, खींचते हुए किनारे पर ले गया, आगे जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com