विज्ञापन

'बच्चा है अंदर...', चीखते रहे मां-बाप लेकिन नहीं रुका शख्स; बेंगलुरु में हमले का ये वीडियो हो रहा वायरल

बेंगलुरु सिटी पुलिस ने हमले की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पुलिस ने बाइकर को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

'बच्चा है अंदर...', चीखते रहे मां-बाप लेकिन नहीं रुका शख्स; बेंगलुरु में हमले का ये वीडियो हो रहा वायरल
बेंगलुरु:

बेंगलुरु में बीच सड़क पर एक कार में बैठे दंपति पर हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स गुस्से में कार को रोकते हुए कार चला रहे व्यक्ति को नीचे उतरने की धमकी देता है और कार से बाहर नहीं आने पर उस पर हमला कर देता है जिससे विंडस्क्रीन टूट जाती है. इस दौरान कार में बैठे दंपति उनके साथ बच्चे के होने की बात कहकर उससे शांत होने की गुजारिश करते हैं.

घटना सोमवार रात सरजापुर रोड पर डोड्डाकनल्ली के पास 10.30 बजे की है. कहा जा रहा है कि बिना कोई इंडिकेटर जलाए कार को बाईं ओर मोड़ने की वजह से बाइक सवार गुस्से में था.

एक्स पर सिटिज़न्स मूवमेंट ईस्ट बेंगलुरु नाम के सोशल मीडिया हैंडल से इसका वीडियो शेयर किया गया और लिखा, "सरजापुर रोड पर ये क्या हो रहा है? कार में सवार एक परिवार पर बाइक सवार हमला कर रहे हैं! कृपया मदद करें! घटना रात 10:30 बजे डोड्डाकनेल्ली जंक्शन पर स्ट्रीट 1522 पर घटी है! दंपति अभी-अभी पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं!"

एक अन्य पोस्ट में कहा गया, "कथित तौर पर नशे में धुत बाइक सवाल कोरमंगला पब का बाउंसर एक परिवार की कार से टकरा गया और फिर आक्रामक तरीके से उनसे भिड़ गया. उसने पूछा कि कार सवार ने ब्रेक क्यों लगाया? मामला इतना बढ़ गया कि उसने कार का शीशा तोड़ दिया, जिससे अंदर बैठा 7 महीने का बच्चा घायल हो गया. घटना का ये वीडियो कैमरे में भी कैद हो गया. अब हमलावर पुलिस की हिरासत में है और उस पर हत्या के प्रयास के आरोप लगा है."

वीडियो में कार के अंदर बैठे शख्स को अपने फोन का कैमरा उस व्यक्ति की ओर करते हुए देखा जा सकता है जो बाहर से उस पर चिल्ला रहा है. गुस्से में बाइक सवार ड्राइवर का दरवाज़ा खोलने की कोशिश करता है और फिर कार के नीचे से एक बड़ा पत्थर उठा लेता है, फिर वहां मौजूद एक शख्स उसके हाथ से पत्थर छीन लेता है.

कार का दरवाजा नहीं खोल पाने पर बाइकर, ड्राइवर को दरवाजा खोलने के लिए चिल्लाता है, लेकिन जैसे ही वो वहां से जाने की कोशिश करता है, बाइकर कार के बोनट पर लेट जाता है और विंडस्क्रीन वाइपर को तोड़ देता है.

लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं, तब भी वो वाइपर से विंडस्क्रीन पर हमला करता है, जिससे शीशा टूट जाता है. दंपति चिल्लाते हैं कि कार के अंदर बच्चा है, जिसे रोते हुए सुना भी जा सकता है. ड्राइवर उस आदमी को रुकने के लिए चिल्लाता है.

वहीं बेंगलुरु सिटी पुलिस ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पुलिस ने बाइकर को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

सिटीजन्स मूवमेंट के एक्स अकाउंट ने एक अपडेट में कहा, "बेंगलुरु सिटी पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे पुलिस स्टेशन ले गई है. मामले पर अधिक अपडेट की प्रतीक्षा है! त्वरित प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पिता की हारी सीट पर बाजी पलटने उतरे बेटे, जानें कौन हैं ये दोनों
'बच्चा है अंदर...', चीखते रहे मां-बाप लेकिन नहीं रुका शख्स; बेंगलुरु में हमले का ये वीडियो हो रहा वायरल
'मैं गलती मानता हूं, परिवार तोड़ना...', अजित पवार ने क्यों दिया ऐसा बयान? महाराष्ट्र की राजनीति में चर्चा गर्म
Next Article
'मैं गलती मानता हूं, परिवार तोड़ना...', अजित पवार ने क्यों दिया ऐसा बयान? महाराष्ट्र की राजनीति में चर्चा गर्म
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com