विज्ञापन
This Article is From Aug 17, 2021

कचरा बीनने वाली ये महिला बोलती है फर्राटेदार अंग्रेजी, सुनकर हैरान रह गए लोग - देखें Video

ये महिला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है उसके बारे में बताया जा रहा है कि वो एक कचरा बीनने वाली महिला है. लेकिन, ये महिला इतनी जबरदस्त इंग्लिश बोलती है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

कचरा बीनने वाली ये महिला बोलती है फर्राटेदार अंग्रेजी, सुनकर हैरान रह गए लोग - देखें Video
कचरा बीनने वाली ये महिला बोलती है फर्राटेदार अंग्रेजी

अक्सर हम सामने वाले के चेहरे को देखकर उसकी पढ़े-लिखे होने का अंदाजा लगा लेते हैं. लेकिन, किसी इंसान को समझे बिना उसके बारे में सही से नहीं जाना जा सकता है. इसलिए कभी भी हमें सामने वाले के रंग-रूप और उसके कपड़ों को देखकर किसी तरह की गलतफहमी नहीं पालनी चाहिए और न ही उसके बारे में अपनी कोई राय बनानी चाहिए. ऐसा ही कुछ हुआ लोगों के साथ, जब उन्होंने बेंगलुरु की एक महिला के बारे में जाना. ये महिला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है उसके बारे में बताया जा रहा है कि वो एक कचरा बीनने वाली महिला है. लेकिन, ये महिला इतनी जबरदस्त इंग्लिश बोलती है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

सोशल मीडिया पर महिला का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो फरार्टेदार इंग्लिश बोलते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को itmeshachinaheggar नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में एक महिला नजर आ रही है, जिनका कहना है कि वो 7 साल तक जापान में काम कर चुकी है. वीडियो के मुताबिक, वो सदाशिवनगर के आसपास कूड़ा बीन रही थीं. वो आगे बताती हैं कि 7 साल बाद वो वापस भारत आ गई. अपनी बात कहते हुए महिला एक गाना भी गाती हैं, उन्होंने अपना नाम Cecilia Margaret Lawrence बताया.

देखें Video:

लोग महिला की अंग्रेजी सुनकर हैरान हैं और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. बहुत से लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा, कि इस महिला का वीडियो रिकॉर्ड कर बहुत ही अच्छा काम किया है. सचिन हेग्गर ने वीडियो शेयर करते हुए महिला के बारे में लिखा, कि कहानियां हमेशा आपके आसपास होती हैं. आपको बस इतना करना है कि रुकें और चारों ओर देखें. कुछ खूबसूरत तो कुछ दर्दभरी, पर चंद फूलों के बिना जिंदगी क्या है. इस अद्भुत उत्साही महिला से संपर्क करना चाहते हैं. अगर आप में से कोई उससे मिलना चाहते हैं तो कृपया हमसे संपर्क करें.

जिस महिला ने इनका वीडियो बनाया, उन्होंने बताया कि जब वो इस बुजुर्ग महिला से मिली तो वो कूड़ा उठा रही थीं, वो प्लास्टिक इकट्ठा कर रही थीं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि प्लास्टिक बेचकर जो पैसे उन्हें मिलते हैं उससे वो अपना खर्चा चलाती हैं. कुछ लोगों ने महिला की मदद करने की इच्छा भी जाहिर की है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
कचरा बीनने वाली ये महिला बोलती है फर्राटेदार अंग्रेजी, सुनकर हैरान रह गए लोग - देखें Video
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com