पाकिस्तान का वीडियो वायरल: मासूम बच्चा सड़क पर केला बेचने निकला था, लोगों ने लूट लिए

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पाकिस्तान की जनता सड़क पर केले लूटने में मगन है. बच्चा बार-बार गुहार कर रहा है, मगर लोग मानने को तैयार ही नहीं हैं. गरीब बच्चे के साथ लोग गलत तरीके से केले लूट रहे हैं.

पाकिस्तान का वीडियो वायरल: मासूम बच्चा सड़क पर केला बेचने निकला था, लोगों ने लूट लिए

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Social Media Viral Video: पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा ठेले पर केले बेचने निकला था, तभी भीड़ ने उसके सभी केले जबरन ठेले से उठा लिए. बच्चा बार-बार गुहार कर रहा है, मगर बच्चे की कोई नहीं सुन रहा था. सभी लोग केले लूटने में लगे हुए थे. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हो रहे हैं. यूज़र्स कह रहे हैं- बच्चे के साथ गलत हो रहा है.

नोट- इस वीडियो की पुष्टि एनडीटीवी नहीं करता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो इसी दावे के साथ शेयर किया जा रहा है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पाकिस्तान की जनता सड़क पर केले लूटने में मगन है. बच्चा बार-बार गुहार कर रहा है, मगर लोग मानने को तैयार ही नहीं हैं. गरीब बच्चे के साथ लोग गलत तरीके से केले लूट रहे हैं. सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि उस भीड़ में कोई भी ऐसा शख्स नहीं था, जो रोक रहा था. बच्चे-बूढे-जवान और महिलाएं, सभी मज़बूरी का फायदा उठा रहे थे. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को crazyclipsonly नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 2 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- पाकिस्तान में ऐसी हालत हो गई है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये क्या देखने को मिल रहा है.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com