VIDEO: Pizza खाते खाते अचानक Opera गाने लगा शख्स, सुन रेस्टोरेंट में बैठे लोग रह गए हक्के बक्के

When You See Pizza: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक शख्स पिज्जा खाते हुए अचानक से जोर-जोर से ओपेरा गाने लगता है. इस दौरान वहां बैठे लोग उसका ओपेरा सुनकर चौंक जाते हैं और पलट कर उसे ही देखने लगते हैं.

VIDEO: Pizza खाते खाते अचानक Opera गाने लगा शख्स, सुन रेस्टोरेंट में बैठे लोग रह गए हक्के बक्के

Epic Opera Performance While Eating Pizza: सोचिए आप किसी पिज्जा आउटलेट में बैठकर पिज्जा का मजा ले रहे हैं और उसके गर्मागर्म, मजेदार चीज के स्वाद में डूबे हुए हैं, इसी बीच अचानक आपके आस-पास बैठा कोई शख्स जोर-जोर से गाना गाने लगे, तो क्या नजारा होगा? शायद चीज से लबरेज आपकी स्वाद की दुनिया, जिसमें आप पूरी तरह से खोए हुए हैं, शायद उसमें आपको जोरदार झटका लगेगा, पर....क्या करें पिज्जा का शौक ही कुछ ऐसा है कि कई दिनों के इंतजार के बाद जब गर्मगर्म और खुशबूदार पिज्जा सामने आता है, तो इसके शौकीन अपनी खुशी दबा नहीं पाते. कुछ लोग खुशी का इजहार भी ऐसे करते हैं कि, सबको उसका पता चल ही जाता है, जैसा कि इस पोस्ट में भी देखने को मिल रहा है.

यहां देखें पोस्ट

POV: You're an Opera singer in a restaurant
by u/LeSpatula in TikTokCringe

खाते खाते आई ओपेरा की याद

ऐसा ही कुछ इस शख्स के साथ भी हुआ, जिसका वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. रेडिट के टिकटॉक क्रिंज नाम के पेज पर ये वीडियो आप देख सकते हैं. एक मिनट से ज्यादा लंबे इस वीडियो में एक शख्स पिज्जा खाते दिखाई दे रहा है. अचानक वो जोर-जोर से ओपेरा गाने लगता है. वहां बैठे लोग भी उसका ओपेरा सुनकर चौंक जाते हैं और पलट कर उसे ही देखने लगते हैं. शख्स इस कदर पिज्जा और ओपेरा में खोया रहता है कि, उसे पता ही नहीं चलता कि, आसपास की हर नजर उसी पर टिकी हुई है, जैसे ही वो ओपेरा गाना बंद करता है रेस्टोरेंट में मौजूद लोग उसे एप्रिशिएट करने के लिए तालियां बजाने लगते हैं.

ऐसे मिले रिएक्शन

रेस्टोरेंट में मौजूद लोग तो खुशी से तालियां बजाते हैं, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट यूजर्स ने अलग-अलग रिएक्शन्स दिए हैं. एक यूजर ने इस ओपेरा सिंगर के टैलेंट को जबरदस्त बताया है. एक यूजर ने लिखा कि, 'मैं वहां होता तो परेशान हो जाता.' एक यूजर ने लिखा कि, 'मैं इंप्रेस भी होता और नाराज भी होता.' एक यूजर ने लिखा कि, 'पिज्जा देखकर मैं भी ऐसा ही महसूस करता हूं, लेकिन ये ध्यान रखना चाहिए कि, हम सब जगह ऐसा नहीं कर सकते.'

Airport Traffic: Ranbir Kapoor, Farhan Akhtar, Sanjay Dutt समेत अन्य सितारे एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com