जलेबी वाला समोसा खाकर धोखा खा गए मौसा, कहा- तृतीय विश्व युद्ध करवाया क्या?

मार्केट हो या चौराहा, हर जगह लोग समोसे को खाना बहुत ही ज़्यादा पसंद करते हैं. भारत में ये फूड बहुत ही ज़्यादा पॉपुलर है. अमूमन देखा जाता है कि समोसे में आलू भरे जाते हैं, मगर समय के साथ लोग इसमें चाऊमीन, सोया चाप, चिकन भी डालने लगे हैं.

जलेबी वाला समोसा खाकर धोखा खा गए मौसा, कहा- तृतीय विश्व युद्ध करवाया क्या?

मार्केट हो या चौराहा, हर जगह लोग समोसा (Samosa)  खाना बहुत ही ज़्यादा पसंद करते हैं. भारत में ये फूड (Indian Food) बहुत ही ज़्यादा पॉपुलर है. अमूमन देखा जाता है कि समोसे में आलू भरे जाते हैं, मगर समय के साथ लोग इसमें चाऊमीन, सोया चाप, चिकन भी डालने लगे हैं. टेस्ट के नाम पर एक शख्स ने नया प्रयोग किया है. इस शख्स ने समोसे में जलेबी भरने की पूरी कोशिश की है. वीडियो (Viral video on Social Media) देखने के बाद लोग जबर्दस्त तरीके से इस शख्स पर भड़क रहे हैं. हालांकि, वीडियो में एक शख्स का कॉमेंट्री सुनने को मिलता है, जो बहुत ही शानदार लगता है. वीडियो देखकर आप भी बताइएगा कि क्या वाकई में इस शख्स ने सही किया है.

देखें वायरल वीडियो 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक समोसा में जलेबी भरता है. उसे अच्छी तरह से भरकर तेल में छानने के लिए रख देता है. इसी बीच मैच कॉमेंट्री की तरह एक शख्स इस पूरी घटना को बताता है, जो काफी रोचक लगता है. सोशल मीडिया पर लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद नहीं आ रहा है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया के यूज़र्स बहुत ही ज़्यादा भड़के हुए लग रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर radiokarohan नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने पोस्ट किया है. इस वीडियो पर लोगों के कई कमेंट्स सुनने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- बस करो बस. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई तृतीय विश्व युद्ध करवाएगा क्या?

सुर लय और ताल की पिचकारी से व्यंगों के रंग के फुहार के साथ वाराणसी के घाट पर होली की धूम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com