शेरनियों के बीच मजे से टहलती रही लड़की, वीडियो देखते ही डरने लगे लोग

इस वीडियो में लड़की जंगल में 6 शेरनियों (Woman and Lioness) के साथ ऐसे घूमती नजर आ रही है, जैसे की वो शेर नहीं बल्कि कुत्ते, बिल्ली जैसे जानवर हों.

शेरनियों के बीच मजे से टहलती रही लड़की, वीडियो देखते ही डरने लगे लोग

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर कोई न कोई वीडियो (Video) छाया ही रहता है. इनमें से कुछ वीडियोज जानवर (Animals) से जुड़े होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हर कोई दंग रह जाता है. इन दिनों एक ऐसा वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे. एक लड़की इस वीडियो में 1-2 नहीं बल्कि 6 शेरनियों के साथ जंगल में मजे से टहलती हुई दिखाई दे रही है.

अब ये वीडियो देखने के बार हर कोई यही सोच रहा है कि आखिर महिला बेखौफ होकर शेरों के बीच टहल रही है. इस वीडियो में लड़की जंगल में 6 शेरनियों (Woman and Lioness) के साथ ऐसे घूमती नजर आ रही है, जैसे की वो शेर नहीं बल्कि कुत्ते, बिल्ली जैसे जानवर हों. इसलिए इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को दिमाग हिल गया. कमज़ोर दिल वाले लोग इस वीडियो को देखकर बुरी तरह से डर गए.

यहां देखिए वीडियो-

असल में लोगों के डरने की वजह ये है कि लड़की शेरनियों के बीच कितनी सुरक्षित रह पाएगी. हालांकि शेरनियों को देखकर लगता है कि वह लड़की उनके बेहद करीब है. लड़की को शेरों को बीच देखने के बाद कई यूजर्स उसकी हिम्मत के मुरीद हो गए. इस वीडियो (Video) को अबतक 4500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इस वीडियो पर महिला को लेकर काफी कमेंट कर रहे हैं. जबकि कुछ लोग लड़की की समझदारी पर भी सवाल उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: हाथियों का झुंड नहर में फंस गया था, काफी देर तक सब हुए परेशान, फिर ऐसे बचाई गई जान - देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर safarigallery नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो (Video) के कैप्शन में यूजर ने लिखा है, ‘जिंदगी में कभी न कभी उस काम को जरूर करें, जो आपको डराता है. तो क्या आप ये आजमाना चाहेंगे?' आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज (Video) चर्चा का विषय बन जाते हैं.