नौकरी मिलते ही सड़क पर नाचने लगी लड़की, बॉस ने भी शेयर किया वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि कैसे नौकरी (Job) मिलने के बाद एक लड़की बीच सड़क पर नाचकर अपनी खुशी जाहिर कर रही है. ये नजारा पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. जो कि अब खूब वायरल हो रहा है.

नौकरी मिलते ही सड़क पर नाचने लगी लड़की, बॉस ने भी शेयर किया वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

इंसान जब नौकरी खोजने निकलता है तो उसे दुनियाभर की खाक छाननी पड़ती है. यकीनन नौकरी (ऱृJob) ढूंढना किसी लिहाज से आसान काम नहीं है. लोग नौकरी पाने के लिए खूब मशक्कत करते हैं. जाहिर सी बात है कि जब किसी शख्स को नौकरी मिले तो उसका खुश होना तो बनता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसी ही लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि किसी तरह नौकरी खोजने में कामयाब रही. इसलिए उसकी खुश होना तो बनता था.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें लड़की नौकरी मिल जाने पर अपनी खुशी जाहिर करती हुई नजर आ रही है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि लड़की नौकरी मिलने से इतनी खुश हुई कि वो बीच सड़क पर ही नाचने लगी. बस इसी खूबसूरत लम्हें को कैमरे में रिकॉर्ड कर् लिया गया, जो कि अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Video) को देख लोग भी काफी खुश हो रहे हैं.

यहां देखिए वीडियो-

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो अमेरिका (America) के जॉर्जिया का है, जहां नई नौकरी पाकर एक लड़की इतनी खुश थी कि वो पार्किंग (Parking) के पास ही नाचने लगी. लेकिन लड़की को इस बारे में मालूम नहीं था कि वहां लगे सीसीटीवी में सबकुछ रिकॉर्ड हो रहा है, जिसे उसकी बॉस ने सिर्फ देखा ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया. यहां तक कि लड़की की बॉस Sensitive Savage ने भी खुद इस क्लिप को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हेंडल से शेयर किया था.

ये भी पढ़ें: लड़की ने नाखून में लगी छन्नी से छान दी चाय, वीडियो देख चकरा गए लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को शेयर करते हुए बॉस ने लिखा- 'इस युवा लड़की को मैंने अभी-अभी काम पर रखा है, और ये उसका रिएक्शन है.' इस क्लिप (Clip) को खबर लिखे जाने तक लाखों व्यूज और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लिखा कि सच में नौकरी मिलने की खुशी ऐसी ही होती है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि नौकरी ढूंढना बड़ा मुश्किल काम है, इसलिए इस तरह खुश होना तो बनता है.