महिला को जिराफ संग मस्ती करना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

जानवर के सामने की गई कोई भी हरकत इंसान के लिए परेशानी का सबब बन सकती है. इसी कड़ी में जिराफ (Giraffe) का एक हैरान करने वाला वीडियो तेजी से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. 

महिला को जिराफ संग मस्ती करना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में आए दिन जंगली जानवरों (Wild Animals) के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो बड़ी ही मजेदार होते हैं. वहीं कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें देख हर किसी को समझ आ जाता है कि जानवर के सामने की गई कोई भी हरकत इंसान के लिए परेशानी का सबब बन सकती है. इसी कड़ी में जिराफ (Giraffe) का एक हैरान करने वाला वीडियो तेजी से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला जिराफ के साथ मस्ती करती नजर आ रही है. महिला को लगता है कि वो जिराफ उसे कुछ नहीं कहेगा. लेकिन महिला जैसे ही एक जिराफ को छूती है, वैसे ही उसके बगल में खड़े दूसरे जिराफ थोड़ा तिलमिला जाता है और वो महिला को कुछ इस तरह से सबक सिखाता है. इस वीडियो को hotelsandresorts नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है- जब आप गलत जिराफ के साथ खिलवाड़ करते हैं.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को देखने के साथ ही लोगों ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में जानवर के साथ थोड़ा सोच-समझकर मस्ती करिए. वरना नतीजा कुछ ऐसा ही हो सकता है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि जानवर मनमौजी होते हैं, इसलिए उनसे एक तय दूरी बनाकर रखनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: शख्स ने मनचाही पत्नी ढूंढने के लिए किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पूरा मामला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खबर लिखे जाने तक ही इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि जिराफ ने जिस तरह से महिला के मुंह पर चोट मारी, उससे उन्हें दर्द हुआ. महिला के रिएक्शन को देख उनकी हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है. एक बात तो तय है कि अब आगे से महिला किसी भी जानवर के साथ थोड़ा दूरी बनाकर रखने में ही भलाई समझेगी.