डीजे पर ऐसा हाहाकारी डांस देख लोग नोंचने लगे अपने बाल, कोई खंभे पर लटका, तो कोई जमीन पर लगा लोटने - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक और मजेदार डांस वीडियो वायरल (Dance Video Viral) हो रहा है. इस डांस को आप साधारण डांस न समझिए क्योंकि वीडियो में लोग ऐसा डांस करते नज़र आ रहे हैं, जो आज से पहले आपने कभी नहीं देखा होगा.

डीजे पर ऐसा हाहाकारी डांस देख लोग नोंचने लगे अपने बाल, कोई खंभे पर लटका, तो कोई जमीन पर लगा लोटने - देखें Video

डीजे पर ऐसा हाहाकारी डांस देख लोग नोंचने लगे अपने बाल

सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. खासतौर पर शादी के सीजन में ऐसे डांस वीडियो ज्यादा देखने को मिलते हैं. अभी हाल ही में अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के गाने श्रीवल्ली पर बारात में लोगों के डांस का वीडियो खूब वायरल हुआ था. वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक और मजेदार डांस वीडियो वायरल (Dance Video Viral) हो रहा है. इस डांस को आप साधारण डांस न समझिए क्योंकि वीडियो में लोग ऐसा डांस करते नज़र आ रहे हैं, जो आज से पहले आपने कभी नहीं देखा होगा. वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि डीजे पर लोग डांस कर रहे हैं. इस डांस की अजीब बात ये है कि लोग भक्ति गीत पर ऐसा अजीब डांस कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग इस गाने पर कितना अजीबोगरीब डांस कर रहे हैं. पहली नज़र में तो ऐसा डांस देखकर कोई भी ये सोचने लग जाएगा कि आखिर इन लोगों को हो क्या है.

देखें VIDEO:

वीडियो में आप देखिए कोई खंभे पर चढ़कर डांस कर रहा है, तो कोई जमीन में लोट रहा है. कोई कपड़े धो रहा है तो कोई किसी के ऊपर चढ़कर डांस कर रहा है. ये डांस देखने में जितना अजीब है उतना ही ये वीडियो देखने में लोगों को मजा भी आ रहा है. वीडियो को ट्वीटर पर अंशुल कौशिक नाम के यूजर ने शेयर किया है. आप इस वीडियो के बारे में क्या कहना चाहेंगे ? कमेंट में जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बढ़ती महंगाई से कब मिलेगा छुटकारा? महंगाई दर बीते 6 महीने में सबसे ज्यादा