ये है जुगाड़: बाइक के जरिए गन्ने का रस निकालना हुआ बेहद आसान, 15 सेकंड में नकालता है 1 गिलास

अक्सर देखा जाता है कि गन्ने के रस को या तो हाथों से निकाला जाता है या फिर मशीन में मोटर लगाकर उससे रस निकाला जाता है. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बड़े ही अनोखे अंदाज में गन्ने के रस को निकाला जा रहा है.

ये है जुगाड़: बाइक के जरिए गन्ने का रस निकालना हुआ बेहद आसान, 15 सेकंड में नकालता है 1 गिलास

गर्मी के दिनों में गन्ने के रस पीने का अपना अलग ही मजा है. सोडा, कोल्ड्रिंक सब अपनी जगह, लेकिन जो ठंडक गन्ने का रस देता है उसकी बात ही कुछ और है. ये ना सिर्फ स्वाद में अच्छा होता है, बल्कि सेहत के हिसाब से भी बेहद फायदेमंद होता है, इसलिए लोग अपने दिन की शुरुआत या रात को गन्ने का रस जरूर पीते हैं. अक्सर देखा जाता है कि गन्ने के रस को या तो हाथों से निकाला जाता है या फिर मशीन में मोटर लगाकर उससे जूस निकाला जाता है. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है,  जिसमें कुछ लोग बड़े ही अनोखे अंदाज में गन्ने के रस निकलते हुए नज़र आ रहे हैं.  आइए आपको भी दिखाते हैं ये इनोवेटिव तरीका.

कुछ सेकंड में निकल जाएगा गन्ने का रस

ट्विटर पर RANDOM FACTS नाम के अकाउंट से 13 सेकंड का ये  वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्कुल हैंडपंप के शेप में इन लोगों ने लकड़ी की एक मशीन तैयार की है. गन्ने के रस निकालने की मशीन की तरह इसमें भी लोग गन्ना लगाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इस वीडियो में उस वक्त आप हैरान रह जाएंगे जब आपको नजर आएगा कि ये मशीन आखिर चल कैसे रही है. वीडियो में आप देखेंगे तो एक शख्स मोटरसाइकिल चलाता हुआ राउंड लगता हुआ नजर आ रहा है और उसके मोटरसाइकिल चलाने से गन्ने के रस को निकालने वाली मशीन घूम रही है. इस तरह से कुछ ही सेकंड में ढेर सारा गन्ने का रस इकट्ठा हो जाता है, वो भी बिना किसी मेहनत और मशक्कत के.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गन्ने के रस को निकालने वाला ये वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 99.9K लोग देख चुके हैं. वहीं, लोग इसपर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे है. कोई इसे यूजफुल ट्रिक बता रहा है, तो कोई कह रहा है इससे बहुत पेट्रोल बर्बाद होगा. वहीं एक यूजर ने इस पर पाकिस्तान को ट्रोल करते हुए लिखा कि 'पाकिस्तान जैसे देश में पेट्रोल की कीमत में बढ़ोतरी के कारण लोग इसे अफोर्ड भी नहीं कर सकते हैं.'