विज्ञापन
This Article is From Feb 10, 2022

ऐसी खतरनाक ड्राइविंग देखी है कहीं, खाई में पहिया लटकाकर मोड दी कार

सोशल मीडिया पर ऐसे ड्राइवर का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. जो वीडियो इतनी सुर्खियां बटोर रहा है, उसे देखकर ही कई लोग दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो गए.

ऐसी खतरनाक ड्राइविंग देखी है कहीं, खाई में पहिया लटकाकर मोड दी कार
इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.
नई दिल्ली:

यकीनन दुनिया के हर शख्स को कार ड्राइव करना बेहद पसंद होता है. लेकिन खराब रास्तों पर ड्राइव करने कोई आसान काम नहीं है. इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे ड्राइवर का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. जो वीडियो इतनी सुर्खियां बटोर रहा है, उसे देखकर ही कई लोग दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो गए. वीडियो (Video) में एक कार ड्राइवर (Car Driver) बेहद छोटे रास्ते से अपनी कार को मोड़ता हुआ दिख रहा है. 

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ब्राउन रंग की एक सेडान कार (Sedan Car) धीरे-धीरे एक पतली सड़क पर मुड रही है. कार में बैठा ड्राइवर (Driver) बेहद आराम से गाड़ी को संकरी रोड पर घुमाता है. ये नजारा देखकर ही कई लोगों के होश उड़ गए. असल में जब ड्राइवर यू-टर्न ले रहा होता है तब गाड़ी का टायर खाई में लटका हुआ दिखता है. मगर फिर भी ड्राइवर कार पर कंट्रोल नहीं खोता. आखिरकार ड्राइवर कार को पूरी तरह से घुमा लेता है.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो हाल ही में पोस्ट किया गया. इस क्लिप को शेयर करने वाले शख्स को ऐसे ही हैरतअंगेज वीडियो करने के लिए जाना जाता है. इस पेज का मुख्य इरादा है कि मुश्किल रास्तों पर कैसे ड्राइव करने वाली सिचुएशन से रूबरू कराना है. फिलहाल इस क्लिप को फेसबुक पेज Supercar Blondie ने शेयर किया है, जिसे 8.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

ये भी पढ़ें: डच लड़की ने जुदा अंदाज में गाया पुष्पा फिल्म का फेमस सॉन्ग , सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो

इस वीडियो (Video) को जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में ये तो कमाल की ड्राइविंग स्किल्स है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मेरे ख्याल से ये वीडियो अलग ही लेवल का है. हालांकि  कुछ लोगों का कहना है कि ये वीडियो मुझे तो भ्रमित करने वाला लग रहा है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
ऐसी खतरनाक ड्राइविंग देखी है कहीं, खाई में पहिया लटकाकर मोड दी कार
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com