Viral Video: मशीन से सामान की तरह निकल रहे हैं एक के बाद एक कुत्ते

क्या आपने कभी कुत्ता बनाने की मशीन देखी है? अगर नहीं, तो आइए हम आपको दिखाते हैं वायरल वीडियो में कि कैसे एक ट्यूब से एक के बाद एक कुत्ते टपक रहे हैं.

Viral Video: मशीन से सामान की तरह निकल रहे हैं एक के बाद एक कुत्ते

सोशल मीडिया पर आपने कई बार डॉगीज के ट्रेंडिंग वीडियो देखें होंगे. जिसमें अक्सर कुत्तों की क्यूटनेस दिखाई देती है तो कभी उनकी शरारतें. हाल ही में एक कुत्ते को स्टेडियम में घूमाने के बाद अधिकारी का ट्रांसफर हो गया था. तो दूसरी ओर जापान में एक आदमी ने 13 लाख रुपए खर्च करके कुत्ते की कॉस्ट्यूम ही बनवा डाली थी. अब एक और कुत्तों से रिलेटेड वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे डॉग वेंडिंग मशीन कहा जा रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक पाइप के जरिए एक के बाद एक कुत्ते निकलते जा रहे हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं ये डॉग्स की वेंडिंग मशीन का वायरल वीडियो.

वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

ट्विटर पर Fred Schultz नाम के एक शख्स ने ये वीडियो शेयर किया है. जिसमें आप देख सकते हैं कि एक आड़ी-टेढ़ी स्लाइड जैसी ट्यूब बनी हुई है. इस ट्यूब में से एक के बाद एक 9 कुत्ते स्लाइड करके नीचे आ गए. इसे देख लोग इसे कुत्ता बनाने की मशीन कहने लगे. हालांकि, इस वीडियो के आखिरी में इस ट्यूब से एक आदमी निकलता भी नजर आया. कुत्तों की वेंडिंग मशीन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक 12 सौ से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. तो वहीं इस वीडियो को देखकर लोग इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस स्लाइड के बाद सीढ़ियों की जरूरत किसे है! वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये तो कुत्ता बनाने की मशीन लग रही है.

कुत्तों के वायरल वीडियो 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, ये कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह से कुत्तों का कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पहले कई डॉग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर चुके हैं. कुछ समय पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड किया था, जिसमें एक कुत्ते के मालिक ने अपने डॉगी के ऊपर गुब्बारे बांध दिए थे और उसे हवा में उड़ाने की कोशिश की थी. इस वीडियो को देख लोगों ने इसकी काफी आलोचना की थी. वहीं, हाल ही में एक वीडियो ऐसा भी वायरल हुआ था जिसमें एक डॉग केदारनाथ मंदिर में नंदी भगवान के दर्शन करता नजर आया था. इस वीडियो को देखने के बाद भी सोशल मीडिया पर इसे काफी ट्रोल किया गया था और इस शख्स के खिलाफ केदारनाथ समिति ने शिकायत भी दर्ज कराई थी.