Viral Video: बिकिनी में एयरपोर्ट पर फ्लाइट पकड़ने पहुंची महिला, लोगों ने कहा- क्यों किया ऐसा!

सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसी दुनिया है, जहां कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं कह सकता है. मोबाइल में कैमरा होने काकरण हमें रोज़ कुछ न कुछ वायरल चीज़ देखनी पड़ती है. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है.

Viral Video: बिकिनी में एयरपोर्ट पर फ्लाइट पकड़ने पहुंची महिला, लोगों ने कहा- क्यों किया ऐसा!

वीडियो पर लोगों के बेहद मजेदार कमेंट आ रहे हैं

सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसी दुनिया है, जहां कब क्या वायरल (Viral News) हो जाए कोई नहीं कह सकता है. मोबाइल (Mobile) में कैमरा (Camera) होने के करण हमें रोज़ कुछ न कुछ वायरल चीज़ें देखनी पड़ती हैं. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल (Viral video) हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एयरपोर्ट (Airport) पर लड़की नज़र आ रही है. आप भी सोच रहे होंगे कि ये तो स्वभाविक सी बात है कि एयरपोर्ट पर लोग आते जाते रहते हैं, मगर हम जो आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं वो ज़रा हटके है.

पहले आप इस वीडियो को देखिए

इस वीडियो में एक लड़की एयरपोर्ट के अंदर बिकिनी पहनकर फ्लाइट पकड़ने जा रही है. लड़की ने हरे रंग की बिकिनी पहनी हुई है. उसे बिकिनी पहने देख लोग हैरत में है. हालांकि, वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की ने मास्क लगाया हुआ है. मतलब आप कह सकते हैं कि कोरोना गाइडलाइन्स का पालन किए हुए है. वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि ये किसी एयरपोर्ट का है, मगर किस एयरपोर्ट का है, कहा नहीं जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को humansofspiritairlines नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने अपने अकाउंट से पोस्ट किया है. इस वीडियो को करीब 36 हज़ार लोगों ने देखा है. वीडियो वायरल होने पर कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रियाए दी हैं. एक यूज़र ने लिखा- “कम से कम लड़की ने मास्क पहना तो है.” वहीं दूसरे यूज़र ने कहा- “इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ है.”