चूल्हे पर रोटी बनाती हुई लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, तो लोग हुए फैन, बोले- बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जैसी है- देखें Video

एक लड़की इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. वायरल हो रहे वीडियो में ये लड़की चूल्हे पर रोटी पकाते हुए दिखाई दे रही है. लेकिन, इसकी खास बात है इसकी सुंदरता. लोग इसकी मासूमियत और सुदंरता के फैन हो गए हैं और लोग इसे ‘बॉलीवुड एक्ट्रेस’ तक बता रहे हैं.

चूल्हे पर रोटी बनाती हुई लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, तो लोग हुए फैन, बोले- बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जैसी है- देखें Video

चूल्हे पर रोटी बनाती हुई लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, तो लोग हुए फैन

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आप रातोंरात पॉप्युलर हो सकते हैं. सोशल मीडिया के जरिए अबतक न जाने कितने लोगों की रातोंरात किस्मत बदली चुकी है. और इसके लिए आपको बहुत ज्यादा मेहनत करने की भी जरूरत नहीं, आप अपनी एक फोटो या एक वीडियो से भी पॉप्युलर हो सकते हैं. ऐसी ही एक लड़की इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. वायरल हो रहे वीडियो में ये लड़की चूल्हे पर रोटी पकाते हुए दिखाई दे रही है. लेकिन, इसकी खास बात है इसकी सुंदरता. जी हां, लोग इसकी मासूमियत और सुदंरता के फैन हो गए हैं और लोग इसे ‘बॉलीवुड एक्ट्रेस' तक बता रहे हैं.

इस लड़की ने सोचा भी नहीं रहा होगा कि वह अचानक लोगों के बीच छा जाएगी. क्योंकिं, वीडियो में आप देखिए कि वह घर के बाहर किसी खुली जगह में बड़े आराम से चूल्हे पर रोटी बना रही थी. तभी किसी ने उसको कैमरे में कैद कर लिया. वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और अब यह वायरल हो गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘jasmeen_sainii' नाम के अकाउंट से 17 मई को शेयर किया गया था. अब यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे लगातार देख रहे हैं. अबतक लगभग 20 लाख लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. जबकि, एक लाख 35 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वहीं, लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कुछ इसकी खूबसूरती को नैचुरल ब्यूटी कहकर तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग लड़की को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसी कह रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com