Viral Video: पेश है पारले जी बिस्किट की बर्फी, वीडियो देखकर भावुक हो रहे हैं लोग

किसी ने सच ही कहा है, 'कबीरा तेरे देश में भांति-भांति के लोग.' सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पारले जी बिस्किट की बर्फी बना रहा है. इस वीडियो को देखने वाले लोग हताश हैं,

Viral Video: पेश है पारले जी बिस्किट की बर्फी, वीडियो देखकर भावुक हो रहे हैं लोग

किसी ने सच ही कहा है, 'कबीरा तेरे देश में भांति-भांति के लोग.' सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पारले जी बिस्किट की बर्फी बना रहा है. इस वीडियो को देखने वाले लोग हताश हैं, परेशान हैं. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो से पहले एक वीडियो और वायरल हुआ था. उस वीडियो में देखा जा सकता था कि लोग ओरियो बिस्किट से पकौड़ा बना रहे हैं. देखा जाए तो सोशल मीडिया पर भोजन को लेकर कई लोग प्रयोग करते रहे हैं. मगर पारले जी बिस्किट की बर्फी हर किसी को हजम नहीं हो रही है.

वीडियो देखें

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर thefoodattacker नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, देसी घी में फ्राय की हुई पार्ले जी बिस्किट की बर्फी. 9 दिसंबर को अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक 77 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. अब तक आपने देख लिया होगा कि कैसे पारले जी बिस्किट से बर्फी बनाई जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो से लोग ख़ुश तो नहीं हैं, ज्यादातर यूजर्स इस बर्फी को बनाने वाले को जमकर कोसते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हार्पिक भी डाल देते.' क्या आपको पारजे बिस्किट की बर्फी पसंद है. अगर नहीं पसंद है तो आप कमेंट करके इस रेसिपी के बारे में बताइए..