लड़की ने सड़क पर घुमाई गाड़ी और फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले - 'पापा की परी, रोड पर...' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक लड़की ने गलती से ब्रेक लगाने की बजाय एक्सिलिरेटर घुमा दिया, जिससे गाड़ी चारों ओर घूम गई. उसके बाद गाड़ी ने संतुलन खो दिया और लड़की जमीन पर गिर (Girl Accident Video) गई.

लड़की ने सड़क पर घुमाई गाड़ी और फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले - 'पापा की परी, रोड पर...' - देखें Video

लड़की ने सड़क पर घुमाई गाड़ी और फिर हुआ कुछ ऐसा.... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक लड़की ने गलती से ब्रेक लगाने की बजाय एक्सिलिरेटर घुमा दिया, जिससे गाड़ी चारों ओर घूम गई. उसके बाद गाड़ी ने संतुलन खो दिया और लड़की जमीन पर गिर (Girl Accident Video) गई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कुछ लोग इस वीडियो को देखकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं तो कुछ कमेंट कर पूछ रहे हैं कि लड़की को कहीं चोट तो नहीं आई.

इंस्टाग्राम रील पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की गाड़ी मोड़ने की कोशिश करती है. सड़क पर पानी होने की वजह से गाड़ी थोड़ा फिसलती है. फिर वो रोकने की बजाय एक्सिलिरेटर घुमा देती है. जिससे गाड़ी फिर घूम जाती है.

पूरी घूमने के बाद लड़की फिर रोकने की कोशिश करती है. लेकिन गाड़ी फिर घूम जाती है. कुछ दूर जाने के बाद गाड़ी लड़की के साथ जमीन पर गिर जाती है. बैकग्राउंड में 'मौज कर दी...' मीम सॉन्ग चल रहा है, जो आज कल काफी वायरल हो रहा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर ने 17 मार्च को शेयर किया था, जिसके अब तक 6.9 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स एकत्र किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पापा की पड़ी रोड पर पड़ी.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बारिश में अक्सर गाड़ी फिसल जाती है. इस बार कुछ ऐसा ही हुआ.'