VIRAL VIDEO : अमेरिकी शहर ह्यूस्टन में बीच सड़क पर दौड़ा एमू, काफी भाग-दौड़ के बाद पुलिस उसे पकड़ पाई  

उत्तरी अमेरिका के शहर ह्यूस्टन में एक विशालकाय पक्षी एमू ट्रैफिक के बीच फंस गया. घबराए हुए इस पक्षी को जिधर रास्ता मिल जाता था वो उसी तरफ भागने लग जाता था. सड़कों पर अफरा-तफरी मच गई. गाड़ियों को अपनी रफ्तार कम करनी पड़ी

VIRAL VIDEO : अमेरिकी शहर ह्यूस्टन में बीच सड़क पर दौड़ा एमू, काफी भाग-दौड़ के बाद पुलिस उसे पकड़ पाई  

ह्यूस्टन की सड़कों पर भाग रहे एमू को पकड़ लिया गया.

उत्तरी अमेरिका के शहर ह्यूस्टन में एक विशालकाय पक्षी एमू ट्रैफिक के बीच फंस गया. घबराए हुए इस पक्षी को जिधर रास्ता मिल जाता था वो उसी तरफ भागने लग जाता था. सड़कों पर अफरा-तफरी मच गई. गाड़ियों को अपनी रफ्तार कम करनी पड़ी. ह्यूस्टन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कहा कि उन्हें " ट्रैफिक हजार्ड” (यातायात खतरे) की सूचना मिली जब वहां के स्थानीय निवासियों ने शहर की सड़कों पर घूम रहे एक एमू पक्षी को देखा.

ट्विटर यूजर @RatchetNerd_ सहित क्षेत्र के ड्राइवरों ने भागते-दौड़ते एमू की क्लिप साझा कीं जो शहर के बीचोबीच सड़क पर भाग- दौड़ मचा रहा था.

वीडियो में एमू को एक चौराहे से गुजरते हुए और आने वाले यातायात की ओर भागते हुए देखा जा सकता है.

ह्यूस्टन समाचार स्टेशन केटीआरके-टीवी द्वारा साझा किए गए एक क्लिप में यह दिखाया गया है कि किस तरह पुलिस कार धीमी गति से एमू का पीछा कर रही है. इस वीडियो को मूल रूप से एक फेसबुक यूजर द्वारा पोस्ट किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्थानीय अखबारों के मुताबिक, काफी मशक्कत के बाद पुलिस आखिरकार एमू को पकड़ने और उसे सुरक्षित उसके मालिक को वापस करने में कामयाब हुई.