Viral Video: बच्चों ने अपनी आवाज़ से IPS का दिल ख़ुश कर दिया, कहा- बच्चों को नमन!

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता ही रहता है. वायरल वीडियो (IPS Dipanshu Kabra) में कई चीज़ें देखने को मिलती रहती हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Viral Video: बच्चों ने अपनी आवाज़ से IPS का दिल ख़ुश कर दिया, कहा- बच्चों को नमन!

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता ही रहता है. वायरल वीडियो (IPS Dipanshu Kabra) में कई चीज़ें देखने को मिलती रहती हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ बच्चे अपनी आवाज़ से मंत्रमुग्ध कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आईपीएस अधिकारी खुद को शेयर करने से रोक नहीं पाए हैं. 

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ बच्चे अपनी आवाज़ में बेहतरीन गाना गा रहे हैं. उनकी आवाज़ इतनी मधुर है कि लोग इन बच्चों की बड़ाई कर रहे हैं. आईपीएस अधिकारी Dipanshu Kabra ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने एक कैप्शन भी शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- इतनी छोटी उम्र और ऐसी अद्भुत गायन और वादन प्रतिभा. नन्हे बच्चों को यह कला सिखाने वाले गुरु को नमन... (हारमोनियम वाला भी कम नहीं है 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अब तक 44 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर अपने कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने लिखा है- वाकई में टैलेंटेड है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करके कहा- बहुत ही बेहतरीन आवाज़ है.