धरती पर आ चुके हैं एलियन, सीसीटीवी में कैद हुआ एलियन का चलते हुए वीडियो, जिसे देख डर जाएंगे

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो अमेरिका के केंटकी का बताया जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि केंटकी में एक घर के पास यह अजीब सा दिख रहा जीव आ जाता है.

धरती पर आ चुके हैं एलियन, सीसीटीवी में कैद हुआ एलियन का चलते हुए वीडियो, जिसे देख डर जाएंगे

एलियन का वाकई में अस्तित्व है, या ये कोई अफवाह है? समय-समय पर एलियन (Aliens News) की जानकारी मिलती रहती है. कई ऐसे सबूत भी हैं, जिनसे साबित होता है कि एलियन (Aliens Story) हमारे संपर्क में है. अभी हाल ही में एक शोध हुआ है, जिससे पता चला कि एलियंस समुद्र के अंदर रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक खतरनाक जीव एक पार्किंग में अजीब तरीके से चल रहा है, इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग इसे एलियन बता रहे हैं, वहीं कई लोग इसे भूत भी कह रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो अमेरिका के केंटकी का बताया जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि केंटकी में एक घर के पास यह अजीब सा दिख रहा जीव आ जाता है और धीरे-धीरे एक कार की तरफ बढ़ता दिख रहा है. वैसे कई लोगों का मानना है कि अमेरिका में एरिया 51 में एलियंस पर शोध होते हैं, हालांकि अमेरिकी सरकार इस बात को नहीं मानती है. अमेरिकी सरकार का कहना है कि एरिया 51 मिलिट्री बेस है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ये अजीब जीव कैसे इंसानों की तरह झुक कर चल रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर  @ParanormalityM नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. इसे अभी तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को हज़ारों लोगों के लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने कमेंट करके लिखा है- ये तो बहुत ही डरावना है, क्या ये एलियंस है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने लिखा है- वाकई में बहुत ही अजीब चीज़ है. ऐसा मैंने कभी नहीं देखा.

वीडियो देखें- स्पेन : ट्रेन में बैठे पैसेंजर्स जंगल में आग की लपटों में घिरे, कैमरे में कैद हुआ नज़ारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com