Viral Story: उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने इस तस्वीर को बताई साल की सबसे बेहतरीन तस्वीर

देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. तरह-तरह के पोस्ट के ज़रिए वो अपने फैंस को जागरुक करते रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाला वाली फोटो शेयर की है.

Viral Story: उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने इस तस्वीर को बताई साल की सबसे बेहतरीन तस्वीर

देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव (Social Media Trending) रहते हैं. तरह-तरह के पोस्ट के ज़रिए वो अपने फैंस को जागरुक करते रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया (Viral Post on Social Media) पर दिल को छू लेने वाला वाली फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोग बेहद भावुक हो रहे हैं. इस फ़ोटो को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर (Share on Twitter) किया है, जिसपर काफी प्रतिक्रियाएं आई हैं.

फोटो देखें

वायरल फ़ोटो में देखा जा सकता है कि एक पिता और पुत्र एक फ्रेम में मौजूद हैं. पिता अपने ठेले के पास मौजूद है और पुत्र ठेले के ऊपर में पढ़ाई कर रहा है. यह तस्वीर दिल को छू लेने वाली है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ये साल की सबसे पसंदीदा तस्वीर है. माफ़ कीजिएगा, मैं फ़ोटोग्राफ़र का नाम नहीं जानता हूं. ये तस्वीर किसी ने इनबॉक्स किया है. इस तस्वीर के ज़रिए कड़ी मेहनत, आशा और उम्मीद को समझा जा सकता है. यही ज़िंदगी भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस तस्वीर को 31 लाख से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं 3 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इस तस्वीर को रिट्वीट किया है. कई यूज़र्स ने इस तस्वीर में कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने लिखा है- सर इस तस्वीर में गरीबी और लाचारी भी दिख रही है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- इस तस्वीर में एक उम्मीद है.