स्मृति ईरानी ने अपने किचन से शेयर की तस्वीर, लोगों से पूछा, “क्या बन रहा है?”

तस्वीर में आप देख सकते हैं स्मृति ईरानी नीले रंग का कुर्ता और दुपट्टा पहनी हुई हैं. वो तस्वीर में मुस्कुरा रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. साथ ही साथ अपने फैंस से वाल भी पूछा है. उन्होंने पूछा- किचन में क्या पक रहा है?

स्मृति ईरानी ने अपने किचन से शेयर की तस्वीर, लोगों से पूछा, “क्या बन रहा है?”

यूं तो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हमेशा अपने विपक्षियों पर हमेशा सवाल की बौछारें कर देती हैं. एक सांसद होने के साथ-साथ वो केंद्रीय मंत्री भी हैं. इसके अलावा वो एक अच्छी वक्ता भी हैं. सार्वजनिक जीवन के साथ-साथ वो अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में भी आमलोगों को जानकारी देती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि वो अपने किचन में मौजूद हैं, और लोगों से पूछ रही हैं कि क्या पक रहा है?

देखें तस्वीर

तस्वीर में आप देख सकते हैं स्मृति ईरानी नीले रंग का कुर्ता और दुपट्टा पहनी हुई हैं. वो तस्वीर में मुस्कुरा रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. साथ ही साथ अपने फैंस से वाल भी पूछा है. उन्होंने पूछा- किचन में क्या पक रहा है? इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिले हैं. 16 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस तस्वीर को लाइक किया हैं. वहीं कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिले हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखते हुए कहा है- कुछ अच्छा ही बन रहा होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्मृति ईरानी के इंस्टाग्राम पर 12 लाख फॉलोवर्स हैं. स्मृति ईरानी इस तस्वीर में बेहद खुश नज़र आ रही हैं. वैसे आपको क्या लगता है, क्या पक रहा है?