बेघर बुजुर्ग महिला को पुलिसवाले ने साथ बैठकर अपने हाथ से खिलाया खाना, लोग बोले- ‘पुलिस का एक रूप ऐसा भी’ - Viral Photo

एक तस्वीरे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एक पुलिसकर्मी (policeman) की एक बुजुर्ग और बेघर महिला (elderly and homeless woman) को खाना खिलाने की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लोग इस फोटो में नजर आ रहे पुलिस वाले की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

बेघर बुजुर्ग महिला को पुलिसवाले ने साथ बैठकर अपने हाथ से खिलाया खाना, लोग बोले- ‘पुलिस का एक रूप ऐसा भी’ - Viral Photo

बेघर बुजुर्ग महिला को पुलिसवाले ने साथ बैठकर अपने हाथ से खिलाया खाना

सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं, जिन्हें देखकर हमारा दिल खुश हो जाता है. कुछ तस्वीरें ऐसी भी होती है जो हमें इसांनियत की सीख दे जाती हैं. ऐसी ही एक तस्वीरे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एक पुलिसकर्मी (policeman) की एक बुजुर्ग और बेघर महिला (elderly and homeless woman) को खाना खिलाने की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लोग इस फोटो में नजर आ रहे पुलिस वाले की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

फोटो को पैरालिंपियन रिंकू हुड्डा (Paralympian Rinku Hooda) ने ट्विटर पर शेयर किया है. रिंकू हुड्डा ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा,  “पुलिस का एक चेहरा ऐसा भी होता है. #Salute" रिंकू हुड्डा के इस ट्वीट को अबतक करीब 500 रीट्वीट और 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

देखें Photo:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कमेंट सेक्शन में लोग पुलिसवाले की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "उस अधिकारी को सलाम ....," . दूसरे यूजर ने लिखा, "गुड वर्क सर जी जय हिंद." एक अन्य यूजर ने लिखा, "हम जिंदा है, क्योंकि मानवता जिंदा है.... अगर हम किसी की मदद कर सकते हैं, तो हमें ऐसा करना चाहिए."  एक यूजर ने लिखा, "आप पर गर्व है भाई, जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "शबास हरियाणा पुलिस."