जींस पहने हुए घोड़े की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, तो लोग बोले- ‘गले में एक टाई भी लगा देते’

शेयर की गई फोटो में घोड़े को विशेष 'पोशाक' में दिखाया गया है. वोयटास ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरी पत्नी के घोड़े को मक्खियों की समस्या है, जो उसके पैर के घाव को परेशान कर रही है, इसलिए उसने उसके लिए जीन सस्पेंडर्स बनाया."

जींस पहने हुए घोड़े की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, तो लोग बोले- ‘गले में एक टाई भी लगा देते’

जींस पहने हुए घोड़े की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

कट-अप डेनिम जींस पहने घोड़े की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. वैसे बता दें कि घोड़े के इस फैशन के पीछे की कहानी काफी दिलचस्प है.

ट्विटर यूजर बेन वोयटास ने अपने हैंडल पर घोड़े की तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, कि घोड़े के पैर में एक घाव था और मक्खियों को दूर रखने के लिए, उनकी पत्नी ने एक प्रतिभाशाली DIY समाधान निकाला.

ट्वीट के साथ शेयर की गई फोटो में घोड़े को विशेष 'पोशाक' में दिखाया गया है. वोयटास ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरी पत्नी के घोड़े को मक्खियों की समस्या है जो उसके पैर के घाव को परेशान कर रही है, इसलिए उसने अपनी डॉक्टरेट की डिग्री का इस्तेमाल किया और उसके लिए जीन सस्पेंडर्स बनाया."

देखें Photo:

पोस्ट किए जाने के बाद से इस ट्वीट को अबतक 64 हजार से ज्यादा लाइक और 7 हजार से ज्यादा रीट्वीट मिल चुके हैं. इस विचार ने कई लोगों को प्रभावित किया है और कई लोगों ने ट्वीट के कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "घोड़ों को ज्यादातर जीन्स मोज़ा पहनना चाहिए. ये आश्चर्यजनक रूप से फैशनेबल लग रहा है. ”