Viral: परीक्षा में छात्र ने दिया ऐसा जवाब, जिसे देखकर टीचर हो गया बेहोश!

पढ़ाई जीवन के लिए बेहद ज़रूरी होता है. उससे ज़्यादा ज़रूरी परीक्षा होती है. कई लोग परीक्षा को बेहद गंभीरता से लेते हैं, वहीं कई ऐसे लोग हैं, जो परीक्षा को बेहद मज़ाक तरीके से ले लेते हैं. अभी हाल ही में एक छात्र ने परीक्षा में ऐसा जवाब दिया...

Viral: परीक्षा में छात्र ने दिया ऐसा जवाब, जिसे देखकर टीचर हो गया बेहोश!

Viral

पढ़ाई जीवन के लिए बेहद ज़रूरी होता है. उससे ज़्यादा ज़रूरी परीक्षा होती है. कई लोग परीक्षा को बेहद गंभीरता से लेते हैं, वहीं कई ऐसे लोग हैं, जो परीक्षा को बेहद मज़ाक तरीके से ले लेते हैं. अभी हाल ही में एक छात्र ने परीक्षा में ऐसा जवाब दिया (Viral Answer of Student) जिसे पढ़कर टीचर के होश उड़ गए. छात्र का आंसर शीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर लोग मज़े ले रहे हैं.

पोस्ट देखिए

इंस्टाग्राम (Instagram) पर ये आंसर शीट fun ki life नाम के अकाउंट से शेयर की गई है. देखने में ऐसा लग रहा है कि सवाल भाखड़ा नागल परियोजना को लेकर पूछा गया था. छात्र इसका उत्तर जब शुरू करता है, तो बताता है कि डैम सतलज नदी पर बना है. जैसे-जैसे उत्तर आगे बढ़ता है, इसमें सरदार पटेल, टाटा-बाय बाय, पंडित जवाहर लाल नेहरू, गुलाब की खेती, चीनी, लंदन, जर्मनी और वर्ल्ड वार तक मामला पहुंच जाता है. खास बात तो ये है कि वापस घूम-फिर कर लड़का पंजाब और सतलज नदी से होते हुए डैम तक पहुंच जाता है. आप ही बताइए, लड़के में टैलेंट तो है ना?

छात्र का जवाब सुनकर टीचर बेहोश गया है. ख़ैर, ये मज़ाक वाली बात है. टीचर ने गुस्से छात्र को 0 मार्क्स दिए हैं.


इस वीडियो को भी देखें : बिटक्वाइन को डिजिटल Gold क्यों कहा जाता है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com