गांव के लड़के ने नहर में चला दिया ट्रैक्टर, फुल स्पीड में दौड़ाया, Video देख उड़ जाएंगे आपके होश

इस वीडियो को देखकर आप हैरान भी होंगे और आपको हंसी भी जरूर आएगी. साथ ही आपके मन में ये सवाल भी आएगा कि आखिर ऐसा करने की जरूरत ही क्या थी ?

गांव के लड़के ने नहर में चला दिया ट्रैक्टर, फुल स्पीड में दौड़ाया, Video देख उड़ जाएंगे आपके होश

गांव के लड़के ने नहर में चला दिया ट्रैक्टर

सोशल मीडिया वो जगह है, जहां हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है. हर रोज़ नए वीडियो वायरल होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो हमें हैरान कर देते हैं, तो वहीं कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हमें अपनी ही आंखों पर भरोसा नहीं होता. आजकल तो लोग खुद को वायरल करने के लिए अजीबोगरीब और हैरतअंगेज वीडियो बनाते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को देखकर आप हैरान भी होंगे और आपको हंसी भी जरूर आएगी. साथ ही आपके मन में ये सवाल भी आएगा कि आखिर ऐसा करने की जरूरत ही क्या थी ?  वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक लड़के को नहर में ट्रैक्टर चलाते हुए देख सकते हैं. पहले तो सोचने वाली बात ये है कि आखिर ट्रैक्टर को नहर में ले जाया कैसे गया और फिर ले जाकर लड़कों ने ऐसा काम क्यों किया ?

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नहर में लबालब पानी भरा हुआ है और एक लड़का ट्रैक्टर को फुल स्पीड में दौड़ा रहा है. लड़का ट्रैक्टर को तेज स्पीड में भगाते हुए पीछे की ओर लाता है, जहां आप देख सकते हैं कि काफी लड़के नहर के पानी में नहा रहे हैं. अब देखकर आप समझ ही गए होंगे कि ट्रैक्टर से ये लड़क नहर में हाई टाइड बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

इससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि हमारे देश में अजीबोगरबी काम करने वालों की कोई कमी नहीं है. वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर vishal_sheoran_917 नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुकान के अंदर घुस कर बैठी थी मॉनिटर छिपकली, देखिए कैसे लोगों ने निकाला बाहर