विज्ञापन
Story ProgressBack

विजय माल्या के बेटे सिद्दार्थ अपनी गर्लफ्रेंड से करने जा रहे हैं शादी, हफ्ते भर चलेगा शादी का सेलिब्रेशन

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, माल्या ने जैस्मीन के साथ एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, "शादी का सप्ताह शुरू हो गया है...#wedding #ily".

Read Time: 3 mins
विजय माल्या के बेटे सिद्दार्थ अपनी गर्लफ्रेंड से करने जा रहे हैं शादी, हफ्ते भर चलेगा शादी का सेलिब्रेशन
विजय माल्या के बेटे सिद्दार्थ अपनी गर्लफ्रेंड से करने जा रहे हैं शादी

भगोड़े बिजनेसमैन विजय माल्या (Vijay Mallya) के बेटे सिद्धार्थ माल्या (sidhartha mallya) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मीन (Jasmine) से शादी करने जा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, माल्या ने जैस्मीन के साथ एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, "शादी का सप्ताह शुरू हो गया है...#wedding #ily" फोटो में कपल को गले मिलते और फूलों के फ्रेम में पोज देते हुए दिखाया गया है.

सिद्धार्थ माल्या ने हैलोवीन 2023 पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था. पूर्व मॉडल ने हैलोवीन के मौके पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी थी. एक तस्वीर में, माल्या हैलोवीन कद्दू के रूप में सजे हुए, घुटनों के बल बैठकर जैस्मीन को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं, जिसने डायन का आउटपिट पहना हुआ है. दूसरी तस्वीर में, कपल कैमरे के लिए पोज़ दे रहा है और जैस्मीन अपनी उंगली पर सगाई की अंगूठी दिखा रही है.

पूर्व अभिनेता और मॉडल सिद्धार्थ माल्या ने मानसिक स्वास्थ्य पर दो किताबें लिखी हैं और युवाओं के बीच मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के समर्थक हैं. उनकी किताब, "इफ आई एम ऑनेस्ट: ए मेमॉयर ऑफ माई मेंटल हेल्थ जर्नी" (If I'm Honest: A Memoir of My Mental Health Journey) उनकी मानसिक स्वास्थ्य यात्रा का वर्णन करती है, उनकी दूसरी किताब "सैड-ग्लैड" (Sad-Glad) बच्चों की किताब है जिसे "एक सुस्त दिन का साथी" के रूप में वर्णित किया गया है.

उन्होंने सबसे पहले आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के निदेशक के रूप में सुर्खियां बटोरीं और बाद में "द हंट फॉर द किंगफिशर कैलेंडर गर्ल 2013" में जज के रूप में दिखाई दिए. उनके पिता, विजय माल्या, यूबी ग्रुप के पूर्व अध्यक्ष हैं, जो एक भारतीय समूह है जो मुख्य रूप से मादक पेय व्यवसाय में है.

सिद्धार्थ का जन्म लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में हुआ और उनका पालन-पोषण लंदन और संयुक्त अरब अमीरात में हुआ. उन्होंने वेलिंगटन कॉलेज और लंदन की क्वीन मैरी यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की और फिर रॉयल सेंट्रल स्कूल ऑफ स्पीच एंड ड्रामा में दाखिला लिया.

ड्रामा स्कूल से स्नातक होने के बाद, सिद्धार्थ ने एक मॉडल और अभिनेता के रूप में काम करना शुरू किया. वह कई फिल्मों और टेलीविजन शो में दिखाई दिए हैं, जिनमें सेक्स कॉमेडी फिल्म ब्राह्मण नमन भी शामिल है. उन्होंने एक ऑनलाइन वीडियो शो की मेजबानी भी की है और गिनीज के लिए मार्केटिंग मैनेजर के रूप में भी काम किया है.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इसके बिना ईद अधूरी है... लोगों को एक बार फिर याद आए पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब, Video शेयर कर कही ये दिलचस्प बात
विजय माल्या के बेटे सिद्दार्थ अपनी गर्लफ्रेंड से करने जा रहे हैं शादी, हफ्ते भर चलेगा शादी का सेलिब्रेशन
UK में 26 डिग्री टेम्प्रेचर पर हीटवेव अलर्ट जारी, भारतीयों ने जमकर उड़ाया मड़ाक, बोले- इतने पर तो हमारा AC चलता है...
Next Article
UK में 26 डिग्री टेम्प्रेचर पर हीटवेव अलर्ट जारी, भारतीयों ने जमकर उड़ाया मड़ाक, बोले- इतने पर तो हमारा AC चलता है...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;