VIDEO: 2 हाथों पर टिका है ये गोल्डन ब्रिज, जमीन से है 1400 मीटर ऊपर

Vietnam, Ba Na Hills: वियतनाम के बा ना हिल्स में काऊ पुल को गोल्डन ब्रिज का नाम दिया है. लोगों को ये ब्रिज काफी पसंद आ रहा है. इस ब्रिज की खास बात ये है कि ये ब्रिज 2 हाथों पर टिका हुआ है.

VIDEO: 2 हाथों पर टिका है ये गोल्डन ब्रिज, जमीन से है 1400 मीटर ऊपर

वियतनाम के बा ना हिल्स में काऊ पुल को गोल्डन ब्रिज का नाम दिया है.

Vietnam, Ba Na Hills: वियतनाम के बा ना हिल्स में काऊ पुल को गोल्डन ब्रिज का नाम दिया है. लोगों को ये ब्रिज काफी पसंद आ रहा है. इस ब्रिज की खास बात ये है कि ये ब्रिज 2 हाथों पर टिका हुआ है. लोगों को इसकी डिजाइन और यहां से दिखने वाला नजारा काफी पसंद आ रहा है. हनोई की टूर्रिस्ट वॉन्ग थू लिन ने कहा- 'ऐसा लग रहा है कि मैं बादलों पर चल रही हूं. ये बहुत खास है.' लोगों को इसकी डिजाइन काफी पसंद आ रही है. 

Kiki Challenge के बाद आया Dragon's Breath, जो आपको कर सकता है बहुत बीमार

ये ब्रिज समुद्र तल से 1400 मीटर ऊपर और 150 मीटर लंबा है. पुल से हरे पहाड़ और जंगल साफ-साफ दिखता है. ब्रिज के दोनों हाथों को पत्थर के रंग में रंगा गया है. इसको देखने के लिए हजारों सैलानी पहुंच रहे हैं. इस ब्रिज को TA Landscape Architecture ने बनाया है. कंपनी के डिजाइन प्रिंसिपल वु वीट एन ने कहा- ये ब्रिज दो हाथों पर टिका हुआ है. इस हाथ को giant hands of Gods कहा जा रहा है. 

दूसरी पत्नी को ज्यादा समय देता था पति, गुस्से में पहली पत्नी ने काटा उसके शरीर का ये अंग

बता दें, इस ब्रिज को बनाने में लगभग 1 साल का समय लगा है. इस ब्रिज का उद्घाटन इसी साल जून में किया गया है. जिसके बाद यहां हजारों की संख्या में सैलानी पहुंच रहे हैं. लोगों को यहां का व्यू काफी पसंद आ रहा है. 

देखें VIDEO:
 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com