कभी नहीं देखी होगी बाजों की ऐसी लड़ाई, Video में देखें कैसे खींच रहे हैं एक दूसरे की टांग

सोशल मीडिया पर दो ईगल का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो बेहद ही अद्भुत है. इसमें दो बाज आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं.

कभी नहीं देखी होगी बाजों की ऐसी लड़ाई, Video में देखें कैसे खींच रहे हैं एक दूसरे की टांग

दो बाज कर रहे हैं एक दूसरे की टांग खिंचाई, देखें Viral Video

ईगल या बाज को सबसे चतुर पक्षी कहा जाता है. यह अपने शिकार को दूर से ही देख लेते हैं और उस पर एक ही झटके में अटैक कर देते हैं, लेकिन क्या कभी आपने दो बाज की लड़ाई देखी है? अगर नहीं, तो आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखा रहे हैं, जिसमें दो बाज हवा में एक दूसरे से लड़ते नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं इन दो बाजो की टक्कर.

यहां देखें वीडियो

दो बाज कर रहे एक दूसरे की टांग खिंचाई

इंस्टाग्राम पर nature नाम से बने पेज पर दो विशाल पक्षियों का यह वीडियो शेयर किया गया है. इसे पोस्ट कर कैप्शन दिया गया है, 'क्या आपने पहले पक्षियों को अपने क्षेत्र के लिए लड़ते देखा है?' वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सफेद और काले रंग का ये बाज किस तरह से हवा में एक दूसरे से लड़ते नजर आ रहे हैं. एक बाज ने दूसरे बाज के पैरों को कसकर पकड़ लिया और फिर हवा में एक दूसरे को उल्टा कर दिया और इसे अपनी जगह से भगाकर बाज जमीन पर लैंड हुआ. जैसे कोई जीत के बाद जश्न मना रहा हो.

वायरल हुआ दो बाजों का वीडियो 

इंस्टाग्राम पर बाज की लड़ाई का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक सवा दो लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं इस पर यूजर्स शानदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'बहुत बढ़िया, जैसे वे हवा में डांस कर रहे हैं शानदार कैप्चर.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'अविश्वसनीय रील! से पहले ऐसा कुछ नहीं देखा.' बता दें कि वाइल्ड लाइफ से जुड़े हुए इस तरह के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हम अचंभे में पड़ जाते हैं.

* ""शादी का मंडप बना अखाड़ा! देखते ही देखते भिड़ गए दूल्हा-दुल्हन, हाथा-पाई का Video Viral
* ''ट्रेन की रिजर्व सीट पर कुछ इस तरह कुत्ते ने जमाया कब्जा, एटीट्यूड देख नेटिजंस बोले- 'स्वैग हो तो ऐसा'
* "जंगल के राजा से भिड़ गया किंग कोबरा, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

देखें वीडियो- आयुष्‍मान खुराना एयरपोर्ट पर दिखे, दिखा कूल अंदाज  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com