VIDEO: बच्ची ने इतनी खूबसूरती के साथ बजाया पियानो, खुद PM मोदी भी हो गए मुरीद

Viral Video: इस वायरल वीडियो को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में एक महिला की गाने की आवाज आ रही है और बच्ची एकदम उसी धुन पर पियानो बजा रही है.

VIDEO: बच्ची ने इतनी खूबसूरती के साथ बजाया पियानो, खुद PM मोदी भी हो गए मुरीद

पियानो बजाती बच्ची का वीडियो हो रहा वायरल

पल्लवगला पल्लवियाली गाना गा रही एक महिला के साथ पियानो बजाती एक छोटी बच्ची के खूबसूरत वीडियो ने नेटिजन्स का दिल छू लिया है. इस वायरल वीडियो को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में एक महिला की गाने की आवाज आ रही है और बच्ची एकदम उसी धुन पर पियानो बजाती है.

यहां देखें पोस्ट

पल्लवगला पल्लवियाली कन्नड़ कवि केएस नरसिम्हा स्वामी द्वारा लिखी गई है. वीडियो में छोटी बच्ची शालमली बिस्तर पर बैठ कर पियानो बजाते नजर आ रही हैं. महिला शायद इस बच्ची की मां है. वह एक लाइन गाती है और फिर बच्ची पियानो पर एकदम सटीक धुन बजाती है. बच्ची के पियानो के धुन के साथ ही उसकी प्यारी सी स्माइल भी आपका दिल जीत लेगी. पीएम मोदी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह वीडियो सभी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है. असाधारण प्रतिभा और रचनात्मकता. शालमली को शुभकामनाएं'. दरअसल, वीडियो को सबसे पहले अनंत कुमार ने ट्वीट किया था. बाद में इसे पीएम मोदी ने इस पोस्ट को रीट्वीट किया.

जमकर हो रही तारीफ

बच्ची के इस वीडियो को ट्विटर पर अब तक एक मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं और करीब 10 हजार लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग इस प्यारी सी बच्ची की कला की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हे.... ये बहुत ही प्यारी है.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'वह जितनी भोली है उतनी ही उसकी मां की आवाज भी मंत्रमुग्ध कर देने वाली है.'

किसी का भाई किसी की जान: मूवी रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com