विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 10, 2023

Video: फ्लाइट में पैसेंजर ने पूछा ऐसा सवाल, सुनकर दंग रह गया पायलट!

Viral Flight Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें यात्री पायलट से एक ऐसा सवाल पूछ लेता है, जिसे सुनकर पायलट के साथ-साथ वहां मौजूद हर कोई दंग रह जाता है.

Read Time: 3 mins
Video: फ्लाइट में पैसेंजर ने पूछा ऐसा सवाल, सुनकर दंग रह गया पायलट!

Viral Flight Passenger Video: इंटरनेट पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. हाल ही में सोशल मीडिया पर फ्लाइट से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज सामने आ रहे हैं. इनमें से कुछ वीडियोज में फ्लाइट में यात्रियों के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है, तो कुछ वीडियोज में उड़ान भरने से पहले चेंकिग के दौरान बैग में छिपे सांप को देखा जा सकता है. कुछ समय पहले एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था, जिसमें पायलट ने कविता के माध्यम से यात्रियों को सुरक्षा जानकारियों से अवगत कराया था. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें यात्री पायलट से एक ऐसा सवाल पूछ लेता है, जिसे सुनकर पायलट के साथ-साथ वहां मौजूद हर कोई दंग रह जाता है.

हाल ही में इंडिगो ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर से एक वीडियो रीट्वीट किया है, जिसमें पायलट द्वारा दिल्ली से नॉर्थ गोवा जाने वाली पहली उड़ान भरने वाले यात्रियों का स्वागत किया जा रहा है. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, पायलट ने अपना संबोधन यात्रियों का स्वागत करते हुए शुरू किया. इस बीच पायलट ने यात्रियों से ये भी जानना चाहा कि, 'क्या हम सब उत्साहित हैं?' इस पर यात्रियों ने जोरो-शोरों से तालियां बजाते हुए अपना जवाब दिया. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में आगे पायलट यात्रियों से पूछता है कि, 'दिल्ली की सर्द सुबह में हमें यही चाहिए. गोवा की चिलचिलाती धूप आपका इंतजार कर रही है.' बता दें कि ये फ्लाइट गोवा के मोपा में मनोहर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने वाली पहली कमर्शियल फ्लाइट थी. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इसे फ्लाइट में बैठे किसी यात्री द्वारा ही रिकॉर्ड  किया गया है, जो अब इंटरनेट पर देखने को मिल रहा है.

वीडियो के आखिर में यात्री को कहते सुना सकता है कि, 'क्या आप बीयर सर्व करेंगे? इंडिगो ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर से जिस ट्वीट को रीट्वीट किया है, उसे @walavalkar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'दिल्ली से #MIA जाने वाली @IndiGo6E फ्लाइट में यात्रियों के बीच उत्साह तब झलका जब फ्लाइट के कैप्टन ने गुरुवार को प्रस्थान से पहले एक घोषणा की.' वीडियो देख चुके यूजर्स अब इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
Video: फ्लाइट में पैसेंजर ने पूछा ऐसा सवाल, सुनकर दंग रह गया पायलट!
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;