कछुए के साथ मस्ती करते हुए तेंदुए के बच्चा का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा- दोस्ती है दोनों में

वायरल वीडियो में देख ाजा सकता है कि कैसे एक चीते का बच्चा एक कछुए के साथ मस्ती करता हुआ नज़र आ रहा है. सोशल मीडिया पर लोगों को यह वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चीते का बच्चा कछुए से प्यार कर रहा है.

कछुए के साथ मस्ती करते हुए तेंदुए के बच्चा का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा- दोस्ती है दोनों में

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता ही रहता है. कई बार वीडियो को देखने के बाद हमें अच्छा लगता है, कई बार ऐसा होता है कि वीडियो से हमें काफी कुछ सीखने को मिलता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चीता का बच्चा एक कछुआ के साथ खेलता हुआ नज़र आ रहा है. चीता का बच्चा कछुए से प्यार कर रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों को ये प्यार बहुत ही ज्यादा भा रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देख ाजा सकता है कि कैसे एक चीते का बच्चा एक कछुए के साथ मस्ती करता हुआ नज़र आ रहा है. सोशल मीडिया पर लोगों को यह वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चीते का बच्चा कछुए से प्यार कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को carsonspringswildlife नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर 57 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में यह प्यार एक मिसाल है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये वीडियो किसी प्रेरणा से कम नहीं है.