ख़तरनाक सांप की सवारी करते हुए मेढ़क का वीडियो वायरल, वन अधिकारी ने कहा- ख़तरों के खिलाड़ी

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद आपको हैरानी हो रही होगी. आखिर ये मेंढ़क इतना निडर कैसे हैं? वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मेंढ़क सफेद रंग के सांप के ऊपर चढ़कर सवारी का मजा ले रहा है. सोशल मीडिया पर यह बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो है.

ख़तरनाक सांप की सवारी करते हुए मेढ़क का वीडियो वायरल, वन अधिकारी ने कहा- ख़तरों के खिलाड़ी

Social Media Viral Video: यूं तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता ही रहता है. कुछ वीडियो को देखने के बाद हमें हंसी आती है, तो कई बार कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हमें आश्चर्य होता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक मेंढ़क सांप की सवारी का आनंद ले रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स हैरान हो चुके हैं. कई यूज़र्स ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये मेंढ़क आखिर चाहता क्या है?

देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद आपको हैरानी हो रही होगी. आखिर ये मेंढ़क इतना निडर कैसे हैं? वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मेंढ़क सफेद रंग के सांप के ऊपर चढ़कर सवारी का मजा ले रहा है. सोशल मीडिया पर यह बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को वन अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट susantananda3 से शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 73 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही खतरनाक वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ज़िंदगी में बस इसी तरह का आत्मविस्वास चाहिए.

देखें वीडियो- Shoaib Akhtar ने भारत को दे दिया चैलेंज, मोहम्मद शमी के साथ हुई तकरार​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com