मौत के रास्ते पर ड्राइवर ने लिया ऐसा यू-टर्न!, देखने वालों के उड़ गए होश

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कार बहुत संकरी गली में डरावना मोड़ लेती हुई दिखाई देती है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ड्राइवर ने गाड़ी के साथ बड़ी ही सावधानी से ऐसा रिस्क लिया जो लेना तो छोड़िए सोचना भी किसी के बस की बात नहीं है.

मौत के रास्ते पर ड्राइवर ने लिया ऐसा यू-टर्न!, देखने वालों के उड़ गए होश

सोशल मीडिया (Social media) के खजाने से वैसे तो अक्सर कई हैरान कर देने वाले वीडियोज सामने आते रहते हैं, लेकिन आज हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर यह बियोंड इमेजिनेशन वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है, इसे अब तक 11.2 मिलियन लोग इसे देख चुके हैं. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कार ड्राइवर पहाड़ी की बहुत ही संकरी सड़क से यू-टर्न लेता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

यहां देखें वीडियो

इस ड्राइवर ने असंभव को भी कर दिखाया संभव

इंटरनेट की दुनिया हैरान कर देने वाले वीडियोज़ से भरी पड़ी है. हाल ही में नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर पहली झलक में आप यही कहेंगे कि 'ये तो असंभव है'. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कार बहुत संकरी गली में डरावना मोड़ लेती हुई दिखाई देती है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ड्राइवर ने गाड़ी के साथ बड़ी ही सावधानी से ऐसा रिस्क लिया, जिसके बारे में सोचना भी किसी के बस की बात नहीं है. 

इस वीडियो में ड्राइवर अपने नीले रंग की गाड़ी को पहाड़ की उस संकरी सड़क से यू टर्न लेता हुआ दिख रहा है, जहां गाड़ी के सीधे जाने की भी पूरी जगह तक नहीं है. वीडियो में देखा जा सकता है कि यह गाड़ी आधी हवा में है और आधी सड़क पर. पहली बार में इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है मानो थोड़ी सी भी चूक किसी बड़े हादसे का कारण बन सकती है. इंटरनेट पर इस वीडियो को देखकर नेटिजंस ड्राइवर के जज्बे और टैलेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

जरा सी चूक से जा सकती थी जान

दंग कर देने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फिगेन नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इंटरनेट पर इस वीडियो को अब तक 11.2 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, पिछली फाइव स्टार वॉर मूवी से ज्यादा बेहतर है ये टैलेंट'. वीडियो देखकर हर कोई ड्राइवर के कौशल की जमकर तारीफ कर रहा है. इस वीडियो को देखकर कोई इसे इम्प्रेसिव टैलेंट बता रहा है, तो कोई अमेज़िंग. कुछ तो यह भी कह रहे हैं कि इसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कोई मूवी का सीन हो. 

* ""बाघ को खाना खिलाने के लिए शख्स ने खोल दी बस की खिड़की, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह
* ''मौत के मुंह से बाल-बाल बचा शख्स, लोगों ने कहा- 'लगता है 'यमराज' का लंच टाइम था'
* "छोटे बच्चे ने गुजराती गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें VIDEO

देखें वीडियो- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com