विज्ञापन
Story ProgressBack

पिता ने अपने जिगर के टुकड़े की इस तरह बचाई जान, देखें पिता-बेटे का ये VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक पिता अपने कलेजे के टुकड़े को बचाने के लिए कुछ ऐसा करते हैं, जिसे देखकर आप भी पिता की तारीफों के पुल बांधने लगेंगे.

Read Time: 2 mins
पिता ने अपने जिगर के टुकड़े की इस तरह बचाई जान, देखें पिता-बेटे का ये VIDEO

Father Of The Year: पिता का प्यार ही कुछ ऐसा होता है, जिसे शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है. पिता के रहते बच्चे को किसी बात की चिंता नहीं रहती. हर बच्चे के लिए उसके पिता किसी सुपर हीरो से कम नहीं होते. हाल ही में वायरल यह वीडियो इसका उदाहरण है, जिसमें एक पिता अपने कलेजे के टुकड़े पर आंच आने से पहले ही उसे सुरक्षित कर लेते हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपका भी दिन बन जाएगा. 

इंटरनेट पर इन दिनों एक दिल छू लेने वाला वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो में एक पिता अपने नन्हें सहजादे पर अपने तरीके से प्यार जताते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक पिता स्कूटी पर लेटे-लेटे अपने प्यारे से बच्चे के साथ खेल रहे होते हैं, लेकिन अगले ही पल जो होता हैं, उसे देखकर आप भी सन्न रह जाएंगे. वीडियो में आगे पिता अपने कलेजे के टुकड़े को बचाने के लिए कुछ ऐसा करते हैं, जिसे देखकर आप भी पिता की तारीफों के पुल बांधने लगेंगे.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में एक पिता अपने बच्चे के साथ स्कूटर पर लेटे नजर आते हैं, तभी स्कूटर का बैलेंस बिगड़ जाता है और पिता अपने बच्चे को बचाने के लिए स्कूटर से उठने की कोशिश करने लगता है, लेकिन तब तक स्कूटर गिर जाता है, ऐसे में पिता अपने बच्चे को गिरने से बचाने के लिए उसे एक हाथ से हवा में उठाए रहता है और खुद जमीन पर गिर जाता है. देखा जा सकता है कि, पिता बच्चे को कुछ नहीं होने देता. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @kemcho_gujrati नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, इसमें गलती भी उसी शख्स की थी जिसने स्कूटी को ऐसे खड़ा किया और ऊपर से बच्चे के साथ लेटा. दूसरे यूजर ने लिखा, असल में ये होता है एक बाप का प्यार.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मेट्रो में ही 'चचा' ने सुलगा ली बीड़ी, वीडियो देख लोगों ने कहा- ऐसी भी क्या तलब है
पिता ने अपने जिगर के टुकड़े की इस तरह बचाई जान, देखें पिता-बेटे का ये VIDEO
दूल्हे के साथ जमकर नाची दुल्हन, एनर्जेटिक डांस देख लोगों ने कहा- इसको रोको नहीं तो...
Next Article
दूल्हे के साथ जमकर नाची दुल्हन, एनर्जेटिक डांस देख लोगों ने कहा- इसको रोको नहीं तो...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;